ताज़ा खबर
 

IPL 2018: हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली हैं सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज, जानिए मैच से जुड़े रोचक Facts

IPL 2018: विराट कोहली ने संदीप शर्मा के खिलाफ 169.69 के एवरेज से बल्लेबाजी की है। वहीं आरसीबी ही एकमात्र ऐसी टीम है, जिसके खिलाफ भुवनेश्वर कुमार का इकॉनमी रेट 8.05 से ज्यादा रहा है।

आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली। (पीटीआई फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में गुरुवार (17 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाना है। आंकड़ों पर नजर डालें, तो एक ओर जहां 11 में से 7 बार हैदराबाद ने बैंगलोर को मात दी है। वहीं हैदराबाद के खिलाफ सर्वाधिक रन विराट कोहली ने बनाए हैं, जो इस सीजन बैंगलोर के कप्तान हैं। कोहली ने 10 पारियों में हैदराबाद के खिलाफ 145.09 के स्ट्राइक के साथ 473 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 बार फिफ्टी भी जड़ी है। कोहली का हैदराबाद के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ स्कोर 93 (नाबाद) है।

विराट कोहली ने संदीप शर्मा के खिलाफ 169.69 के एवरेज से बल्लेबाजी की है। वहीं आरसीबी ही एकमात्र ऐसी टीम है, जिसके खिलाफ भुवनेश्वर कुमार का इकॉनमी रेट 8.05 से ज्यादा रहा है। भुवी ने आरसीबी के 12 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है।

ऐसा नहीं है कि टीम में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है। ब्रैंडन मैक्कलम, मोइन अली जैसे अच्छे बल्लेबाज टीम के पास हैं लेकिन वे बल्ले से नाकाम ही रहे हैं। मनदीप सिंह भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। कोरी एंडरसन, कोलिन डी ग्रांडहोम ने जरूर निचले क्रम में टीम को कुछ हद तक संभाला है। गेंदबाजी में उमेश यादव ने जिम्मेदारी लेते हुए टीम का भार संभाला तो वहीं मोहम्मद सिराज ने उनका बखूबी साथ दिया। स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन संदर भी टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App