ताज़ा खबर
 

IPL 2018: हैदराबादी बिरयानी पाकर टूट पड़े कोहली एंड कंपनी, इस खिलाड़ी के घर जमी महफिल, देखें VIDEO

IPL 2018: वीडियो में कोहली काफी रिलैक्स दिख रहे हैं। वह दूसरे खिलाड़ियों के साथ जमीन पर बिछे गद्दे पर बैठे हैं। सारे खिलाड़ियों के हाथों में खाने की प्लेटें हैं। गप-शप के बीच डिनर का लंबा सेशन चला।

RCB प्लेयर्स मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे विराट कोहली काफी रिलैक्स मूड में दिखे। (फोटो-वीडियो ग्रैब)

यूं तो आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु का परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन टीम के खिलाड़ी जब भी मौका मिलता है मस्ती करने से नहीं चूकते। रविवार (6 मई) को ऐसा ही मौका था जब कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ हैदराबाद में थे। हैदराबाद का जिक्र तो बिरयानी की बात साथ-साथ हो जाती है। RCB के खिलाड़ियों रविवार को बिरयानी की दावत मिल गई। कोहली समेत कई RCB प्लेयर्स ने इसका जमकर लुत्फ उठाया। इन खिलाड़ियों के मेजबान बने RCB के क्रिकेटर मोहम्मद सिराज। कोहली अपनी पूरी कंपनी के साथ सिराज के घर पहुंचे और हैदराबादी बिरयानी खाई। इससे जुड़े वीडियो में कप्तान कोहली के अलावा पार्थिव पटेल, यजुवेंद्र चहल और मनदीप सिंह दिख रहे हैं। ये खिलाड़ी रविवार को प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद मोहम्मद सिराज के घर पहुचे थे। खिलाड़ियों ने वहां दो घंटे गुजारे। यहां पर खिलाड़ियों को गोश्त, कोरमा, डबल मीठा, बिरयानी और कई दूसरे हैदराबादी आइटम परोसे गये।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

वीडियो में कोहली काफी रिलैक्स दिख रहे हैं। वह दूसरे खिलाड़ियों के साथ जमीन पर बिछे गद्दे पर बैठे हैं। सारे खिलाड़ियों के हाथों में खाने की प्लेटें हैं। गप-शप के बीच डिनर का लंबा सेशन चला। रिपोर्ट के मुताबिक इन खिलाड़ियों ने यहीं पर मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला भी देखा। बता दें कि मोहम्मद सिराज एक सामान्य परिवार से आते हैं, उनके पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं। सिराज को RCB ने एक करोड़ रुपये में खरीदा है।

बता दें कि सोमवार को कोहली की टीम आरसीबी का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से हैं। इस टूर्नामेंट में आरसीबी के रिकॉर्ड औसत से कम ही रहे हैं। आरसीबी ने अब तक इस आईपीएल में 9 मैच खेले हैं, लेकिन कोहली की अगुवाई वाली ये टीम अबतक मात्र 3 मुकाबले ही जीत पाई है। प्वाइंट्स टेबल में बैंगलुरु अभी 6ठे नंबर पर चल रही है। अब सब की निगाहें आज के मैच में RCB खिलाड़ियों के परफार्मेंस पर लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App