ताज़ा खबर
 

VIVO IPL 2018 Match 11, RCB vs RR: मोबाइल पर इस तरह देखें क्रिकेट मैच

RCB vs RR, VIVO IPL 2018: राजस्थान के लिए चिंता की बात यह है कि इस सीजन के उसके सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स का बल्ला अभी तक खामोस है। स्टोक्स ने पहले दो मैचों में अब तक मात्र 21 रन ही बनाए हैं।

RCB vs RR: आरसीबी के बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स फार्म में लौट आए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में दो मैचों में एक जीत और एक हार झेल चुकी राजस्थान रॉयल्स टीम रविवार (15 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ विराट चुनौती से पार पाने उतरेगी। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम को पहले मैच में पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम ने दूसरे मैच में अपने घर में दिल्ली डेयरडेविल्स को वर्षा बाधित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 10 रन से हराया था।

राजस्थान के लिए चिंता की बात यह है कि इस सीजन के उसके सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स का बल्ला अभी तक खामोश है। स्टोक्स ने पहले दो मैचों में अब तक मात्र 21 रन ही बनाए हैं। रहाणे और संजू सैमसन को छोड़कर और कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे हैं।

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

गेंदबाजी में बेन लागलिन और धवन कुलकर्णी ने दिल्ली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ टीम विकेट के लिए तरस गई थी। वहीं दूसरी तरफ बेंगलोर की टीम भी पिछले दो मुकाबलों में सिर्फ एक ही जीत पाई है। टीम ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब को तीन गेंद शेष रहते चार विकेट से हराया है। इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है।

बैंगलोर के लिए अच्छी बात यह है कि उसके विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स फार्म में लौट आए हैं। डिविलियर्स ने पंजाब के खिलाफ 50 रन बनाए थे। गेंदबाजी में उमेश यादव ने पंजाब के खिलाफ तीन विकेट झटके थे। बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार फार्म को देखते हुए बैंगलोर अपने घर में लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App