ताज़ा खबर
 

RCB vs KXIP: कैच पकड़कर कोहली ने किया इशारा तो गुस्से में आर.अश्विन ने उतार फेंके ग्लव्स, Video

RCB vs KXIP: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते हैं। मैच के अंतिम ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अश्विन ने ग्लव्स निकालकर फेंक दिए।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन बनाए। पंजाब की टीम 20 ओवर में चार विकेट खोकर 185 रन ही बना सकी।(फोटो सोर्स- IPL T20)

आईपीएल के सीजन 12 का 42वां मुकाबला बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 202 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में चार विकेट खोकर 185 रन ही बना सकी। आरसीबी ने यह मैच 17 रन से अपने नाम कर लिया। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते हैं। मैच के अंतिम ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अश्विन ने ग्लव्स निकालकर फेंक दिए।

दरअसल, 202 रन का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को आखिरी ओवर में 27 रन की जरूरत थी। क्रीज पर आर अश्विन मौजूद थे और गेंद उमेश यादव के हाथ में थी। इस दौरान उन्होंने उमेश यादव की पहली गेंद पर सिक्स लगाया जिसके बाद टीम का मनोबल और ऊंचा हुआ। इस सिक्स के बाद पंजाब को पांच गेंद पर 21 रन की जरूरत थी। आर अश्विन ने एक बार फिर बड़ा शॉट खेला लेकिन इस बार गेंद बाउंड्री के पार ना जाकर विराट कोहली के हाथ में जा गिरी और अश्विन के विकेट का पतन हो गया। इस दौरान विराट कोहली ने कैच पकड़ने के बाद अश्विन की तरफ इशारा करने लगे। कोहली के इशारे के बाद अश्विन पवेलियन पहुंचते ही ग्ल्वस फेंकते नजर आए।

ये रहा मैच का हाल: टॉस जीतकर पंजाब की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जिसके बाद आरसीबी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई।आरसीबी को पहला झटका विराट कोहली के रूप में लगा, वह 13 रन पर आउट हो गए। पार्थिव पटेल के रूप में दूसरा झटका लगा उन्होंने 43 रन  की पारी खेली। इस मैच में एबी डिविलियर्स का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने टीम की तरफ से सर्वाधिक 44 गेंदों पर 82 रन बनाए और टीम का स्कोर 202 रन तक पहुंचाया। पंजाब की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और महज 185 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से लोकेश राहुल ने 42 रन  बनाए और निकोलस पूरन ने 46 रन बनाए। हालांकि उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी।और बैंगलोर ने 17 रन से यह मैच अपने नाम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App