ताज़ा खबर
 

RCB vs CSK: धोनी का धमाका नहीं देख पाईं अश्विन की पत्नी, सोशल मीडिया पर ऐसे जताया अफसोस

IPL 2018: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 206 रनों की विशाल चुनौती रखी थी, जिसे चेन्नई ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

IPL 2018: जीत दर्ज करने के बाद धोनी को गले लगाने जाते ड्वेन ब्रावो। (Photo: PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में 25 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे। उन्होंने 34 गेंदों में 7 छक्कों और 1 चौके की मदद से शानदार 70 रन बनाए, जिसके दम पर टीम ने मैच को जीता। धोनी की ये पारी वाकई दर्शनीय थी। हालांकि इसे रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीथी अश्विन ने मिस कर दिया, जिसका अफसोस उन्होंने ट्विटर पर भी जाहिर किया।

उन्होंने लिखा- “मैंने अभी पिछली रात का मैच देखा… ओ माय गॉड! मैंने क्या मिस कर दिया…”

बुधवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 206 रनों की विशाल चुनौती रखी थी, जिसे चेन्नई ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने 53 गेंदों में आठ छक्के और तीन चौकों की मदद से 82 रन बनाए। महेंद्र सिंह धौनी ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 34 गेंदों का सामना किया। उनकी इस पारी में सात छक्के और एक चौका शामिल हैं। इससे पहल चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। बेंगलोर ने 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 205 रन बनाए। बैंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने 30 गेंदों में आठ छक्कों व दो चौकों की मदद से 68 रनों की धुंआधार पारी खेली।

सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 37 गेंदों में चार छक्के और एक चौके की मदद से 53 रन बनाए। अंत में मनदीप सिंह ने 17 गेंदों में तीन छक्के और एक चौके की मदद से खेलते हुए 32 रनों की पारी खेल टीम को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 205 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। चेन्नई के लिए इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर और ड्वायन ब्रावो ने दो-दो विकेट लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App