ताज़ा खबर
 

IPL 2018: मैच खत्‍म होने के बाद इस तरह पिता का फर्ज अदा कर रहे हैं धोनी, शेयर किया वीडियो

IPL 2018: इस वीडियो में जीवा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं, जिसकी तारीफ फैंस कमेंट में कमेंट में करते नजर आ रहे हैं।

जीवा के साथ महेंद्र सिंह धोनी। (Photo Courtesy: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में 25 अप्रैल को धोनी ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को हाई स्कोरिंग मैच में जीत दिलाई। धोनी ने मैच के दौरान ऑन फील्ड जिस कदर कप्तान का दायित्व निभाया। ठीक उसी तरह मैदान से बाहर वह एक पिता के किरदार को भी बखूबी निभाते हैं। धोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह मैच के बाद अपनी बेटी जीवा के बाल संवारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को 1 घंटे के अंदर 12 लाख से ऊपर व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो में जीवा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं, जिसकी तारीफ फैंस कमेंट में कमेंट में करते नजर आ रहे हैं।

बुधवार को खेले गए मैच में अंबाती रायुडू (82) और मैन ऑफ द मैच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 70) के बीच अहम समय पर पांचवें विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी ने चेन्नई सुपर किंग्स का विजयी क्रम जारी रखा है। दो बार की विजेता ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बेहद रोचक मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

Game over, had a nice sleep now back to Daddy’s duties

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डिविलियर्स (86) और डी कॉक (53) जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, लग रहा था कि स्कोर 220 के पार जाएगा। लेकिन, इन दोनों के आउट होते ही टीम की रनगति थोड़ी धीमी पड़ गई और मेजबान 20 ओवरों में आठ विकेट पर 205 रन ही बना सके, जिसे चेन्नई ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ चेन्नई अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App