ताज़ा खबर
 

VIDEO: …जब सीधे अंपायर को जाकर लगा पार्थिव पटेल का शॉट

IPL 2018: आरसीबी को पहला झटका लगा और पार्थिव पटेल महज एक रन बनाकर आउट हो गए। संदीप शर्मा ने उन्हें सिद्धार्थ कौल के हाथों कैच आउट करा हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई। आउट होने से पहले पार्थिव ने लेग साइड की तरफ एक जोरदार शॉट खेला जिसे अंपायर ने रोक लिया और टीम को चौका नहीं मिला।

बल्लेबाजी के दौरान पार्थिव पटेल। (स्क्रीनशॉट)

गुरुवार को खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी बरकरार है। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बेंगलोर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। आरसीबी के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल के साथ कप्तान विराट कोहली ने पारी की शुरुआत की। पहले ओवर की आखिरी गेंद पर ही आरसीबी को पहला झटका लगा और पार्थिव पटेल महज एक रन बनाकर आउट हो गए। संदीप शर्मा ने उन्हें सिद्धार्थ कौल के हाथों कैच आउट करा हैदराबा को पहली सफलता दिलाई। आउट होने से पहले पार्थिव ने लेग साइड की तरफ एक जोरदार शॉट खेला जिसे अंपायर ने रोक लिया और टीम को चौका नहीं मिला। दरअसल, पहले ओवर की तीसरी गेंद पर पार्थिव पटेल ने चौका लगाने का प्रयास क्या, लेकिन गेंद जाकर सीधा लेग अंपायर को लगी और वहीं रुक गई। इस दौरान अंपायर ने छलांग लगाकर खुद को चोट से बचाने का प्रयास भी किया।

विकेट झटकने के बाद जश्‍न मनाते RCB के गेंदबाज राशिद खान। फोटो- BCCI

आरसीबी को इस गेंद पर आसानी से चौका मिल जाता, लेकिन गेंद अंपायार से टकराने की वजह से टीम के खाते में सिर्फ एक रन ही जुड़ पाया। हालांकि, इस मैच में बेंगलोर ने 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद ने बेहद संघर्ष किया लेकिन वो पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी। इस जीत के बाद बेंगलोर आठ टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है।

आरसीबी के 13 मैचों में 12 अंक हैं। मुंबई और राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के भी 12-12 अंक हैं। प्लेऑफ में जाने के लिए बेंगलोर को राजस्थान के खिलाफ शनिवार को होने वाला मैच हर हाल में जीतने के अलावा दूसरी टीमों के हारने की भी दुआ करनी होगी। आरसीबी की शुरुआत इस सीजन भी कुछ खास नहीं रही और टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा, जिस वजह से टीम के लिए प्लऑफ की राह और मुश्किल होती चली गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App