ताज़ा खबर
 

VIDEO: पंजाब के कप्तान अश्विन ने फेंकी ऐसी थ्रो, बेबस देखते रह गए सीएसके के अंबाती रायुडू

अश्विन ने 113 के कुल योग पर अंबाती को रन आउट कर पवेलियन भेज दिया। रायुडू हलके हाथ से खेलकर एक सिंगल चुराना चाहते थे, लेकिन धोनी ने उन्हें मना कर दिया। रायुडू क्रीज पर लौट ही रहे थे कि अश्विन ने शानदार थ्रो फेंककर उन्हें आउट कर दिया। वह अपना अर्धशतक पूरा करने से केवल एक रन दूर रह गए।

अश्विन के थ्रो के सामने रायुडू बेबस नजर आए। रायुडू अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। उनके आउट होने से एक बार फिर चेन्नई पर दबाव बन गया।(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर रहे हैं। बतौर कप्तान आईपीएल में अश्विन अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में से 2 में जीत हासिल करने में कामयाब रहे हैं। चेन्नई के खिलाफ अश्विन अच्छे गेंदबाज के साथ-साथ बेहतर फील्डर भी नजर आए। मैदान पर उन्होंने टीम के लिए काफी रन बचाने का काम किया। अश्विन ने 113 के कुल योग पर अंबाती को रन आउट कर पवेलियन भेज दिया। रायुडू हलके हाथ से खेलकर एक सिंगल चुराना चाहते थे, लेकिन धोनी ने उन्हें मना कर दिया। रायुडू क्रीज पर लौट ही रहे थे कि अश्विन ने शानदार थ्रो फेंककर उन्हें आउट कर दिया। वह अपना अर्धशतक पूरा करने से केवल एक रन दूर रह गए। उन्होंने 35 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया। अश्विन के थ्रो के सामने रायुडू बेबस नजर आए। रायुडू अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। उनके आउट होने से एक बार फिर चेन्नई पर दबाव बन गया। उसे जीत के लिए अब भी 85 रनों की जरूरत थी और टीम के पास केवल 36 गेंदें बाकी थीं। सभी की निगाहें दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी पर टिक हुई थीं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Nokia 1 8GB Blue
    ₹ 4482 MRP ₹ 5999 -25%
    ₹538 Cashback
आर अश्विन, क्रिस गेल और एरॉन फिंच।

अंबाती के पवेलियन लौटने के बाद रवींद्र जडेजा धोनी का साथ देने आए, लेकिन इस दौरान उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की। जडेजा की बल्लेबाजी की वजह से रन रेट बढ़ता चला गया और टीम को मैच में वापस लाने का सारा दबाव धोनी पर आ गया। जडेजा अपने बल्ले से रन नहीं निकाल पा रहे थे और ऐसे में चेन्नई हार के मुहाने पर आ खड़ी हुई थी। उसके पास 24 गेंदें बाकी थीं और उसे अब भी जीत के लिए 67 रनों की जरूरत थी।

ऐसे में, दोनों बल्लेबाजों को चौके और छक्के लगाने जरूरी थे। चेन्नई को एंड्रयू टाइ ने एक और झटका दिया। उन्होंने जडेजा को अश्विन के हाथों कैच आउट कर पांचवां विकेट गिराया। चेन्नई के लिए टीम में वापसी नामुमकिन थी और इस कारण उसे चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की टीम 193 रन ही बना पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App