ताज़ा खबर
 

IPL 2018, MI vs RR: बटलर और सैमसन की दमदार पारी की बदौलत राजस्थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

IPL 2018: राजस्थान की शुरुआत खराब रही और डॉर्सी शॉर्ट एक बार फिर फेल साबित हुए। शॉर्ट सिर्फ 4 रन ही बना पाए। इसके बाद कप्तान रहाणे ने बटलर के साथ 95 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत की और बढ़ाया। रहाणे 37 रन बनाकर आउट हुए।

सैमसन और जोस बटलर। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 47वें मैच में रविवार को सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (60) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को विकेट से हरा दिया है। राजस्थान की शुरुआत खराब रही और डॉर्सी शॉर्ट एक बार फिर फेल साबित हुए। शॉर्ट सिर्फ 4 रन ही बना पाए। इसके बाद कप्तान रहाणे ने बटलर के साथ 95 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत की और बढ़ाया। रहाणे 37 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई की शुरुआत बेहद शानदार हुई और सूर्यकुमार यादव-इविन लुइस के बीच 87 रन की साझेदारी हुई। सूर्यकुमार यादव ने 38 रन बनाए, जबकि यादव 42 गेंदों में 4 चौकों और उतने ही छक्कों की मदद से 60 रन बनाकर आउट हुए।

कप्तान रोहित शर्मा गोल्डन डक का शिकार हुए, जबकि ईशान किशन ने 12 और हार्दिक पांड्या ने 36 रन की पारी खेली। लगातार विकेट खो रही मुंबई इंडियंस को हरफनमौला खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की किफायती गेंदबाजी ने और मुश्किल में डाला। इस दबाव का शिकार हुए ईशान किशन और क्रूणाल पांड्या। किशन को 12 के निजी स्कोर पर स्टोक्स ने आउट किया जबकि क्रूणाल को जयदेव उनादकट ने अपना शिकार बनाया।

क्रुणाल केवल तीन रन का ही योगदान दे पाए। इसके दम मुंबई ने सम्मानजनक स्कोर बनाया। राजस्थान की ओर से धवल कुलकर्णी और जयदेव उनादकट को भी एक-एक विकेट मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018, CSK vs SRH: अंबाती रायडू ने जड़ा आईपीएल करियर का पहला शतक, चेन्नई ने 8 विकेट से की जीत दर्ज
2 IPL 2018, RR vs MI: यहां देखें मुंबई बनाम राजस्थान मैच का लाइव टेलीकास्ट
3 IPL 2018, CSK vs SRH: रायडू ने जड़ा शतक, चेन्नई ने 8 विकेट से की जीत दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X