ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Match 11, RCB vs RR Streaming: यहां देखें आरसीबी बनाम राजस्थान मुकाबले का प्रसारण

VIVO IPL 2018, RCB vs RR: पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जमाने वाले डी विलियर्स और 45 रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

RCB vs RR Streaming: आरसीबी इस समय तालिका में पांचवें और राजस्थान छठे स्थान पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 15 अप्रैल को भिड़ रही है। मुकाबले में टॉस हारकर राजस्थान पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 217 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी ने पांचवां विकेट खो दिया है। दो मैचों में दो-दो अंक हासिल कर आरसीबी इस समय तालिका में पांचवें और राजस्थान छठे स्थान पर है। दोनों ही टीमें क्रमश: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले मैच हार गई थीं। आरसीबी ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबीडी विलियर्स के शानदार अर्धशतक के सहारे किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराकर सीजन की पहली जीत हासिल की थी। वहीं राजस्थान ने घरेलू पिच पर हुए वर्षा प्रभावित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हराकर जीत का खाता खोला।

पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जमाने वाले डी विलियर्स और 45 रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। दो मैचों में अब तक 52 रन बनाने वाले कप्तान विराट कोहली एक बड़ी पारी खेलकर टीम को प्रेरित करना चाहेंगे। पिछले मुकाबले में शून्य पर आउट होने वाले ब्रैंडन मैक्कुलम भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

गेंदबाजी में अब तक असरदार दिखे क्रिस वोक्स बल्लेबाजी में अब तक कारगर साबित नहीं हुए हैं। दूसरी तरफ पिछले मैच में 40 गेंदों पर 45 रन और 22 गेंदों पर 37 रन बनाने वाले क्रमश : राजस्थान के कप्तान अंजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

RCB vs RR Cricket Score Updates: 

-बेन स्टोक्स 16वां ओवर डालते हुए। पहली डिलवरी वाइड। अगली दो गेंदों पर सिंगल। चौथी और पांचवीं गेंद डॉट। लास्ट बॉल पर वॉशिंटन ने 3 रन बटोरे। आरसीबी को 78 रन की दरकार। आरसीबी- 140/5 (16)

-गौपाल अपने आखिरी ओवर में। पहली दो गेंदें डॉट। अगली बॉल पर डीविलियर्स उनादकट के हाथों कैच आउट। आरसीबी को लगा चौथा झटका। आरसीबी- 116/4 (13)

श्रेयस गोपाल अपने तीसरे ओवर के साथ। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर छक्का जड़ने की कोशिश में कोहली, डॉर्ची के हाथों कैच। आरसीबी को तीसरा झटका लगा। मैदान पर मंदीप सिंह आ चुके हैं। आरसीबी- 105/3 (11)

-आरसीबी ने 7 ओवर में 1 विकेट खोकर 71 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 41, जबकि क्विंटन डी कॉक 24 रन बनाकर खेल रहे हैं। आरसीबी इस वक्त 10.14 के रन रेट से बल्लेबाजी कर रही है।

-जयदेव उनादकट तीसरे गेंदबाज के रूप में लगाए गए। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर डी कॉक ने डबल लिया। तीसरी बॉल पर लॉन्ग ऑन की दिशा में चौका। इस ओवर से कुल 9 रन बने। आरसीबी- 38/1 (4)

-धवल कुलकर्णी आरसीबी की पारी का दूसरा ओवर डालते हुए। पहली गेंद पर कोहली ने चौका लगाया। अगली बॉल डॉट। तीसरी और चौथी गेंद पर बाउंड्री। अगली बॉल पर सिंगल। इस मंहगे ओवर से 14 रन बने। आरसीबी- 19/1 (2)

-कुलवंत खेजरोलिया 18वें ओवर के साथ। पहली गेंद डॉट। दूसरी बॉल पर सैमसन ने दो रन के लिए दौड़ लगाई। आखिरी दो बॉल पर सैमसन ने छक्का लगाया। राजस्थान- 175/3 (18)

-उमेश यादव अपना तीसरा ओवर डालते हुए। पहली डिलीवरी वाइड। अगली डिलीवरी नो-बॉल करार। फ्री हिट पर सैमसन ने डीप मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाया। इस ओवर से कुल 13 रन बने। राजस्थान- 142/3 (16)

-पवन नेगी को पांचवें गेंदबाज के रूप में लगाया जा चुका है। पहली गेंद पर सैमसन ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर सैमसन ने डीप मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाया। लास्ट गेंद पर बटलर ने बाउंड्री जड़ टीम के स्कोर को गति दी। राजस्थान- 125/3 (14)

-कुलवंत खेजरोलिया को उनका दूसरा ओवर सौंपा गया है। पहली गेंद डॉट। अगली बॉल पर स्टोक्स ने डीप फाइन लेग की दिशा में छक्का लगाया। तीसरी गेंद पर चौका। राजस्थान मजबूत स्थिति में आ चुकी है। इस ओवर से कुल 15 रन बने। राजस्थान- 101/2 (12)

-उमेश यादव अपने दूसरे ओवर के साथ। पहली दो गेंदों पर सिंगल। अगली दो बॉल डॉट। पांचवीं गेंद पर स्टोक्स ने डबव लिया। लास्ट बॉल पर डीप मिड विकेट की दिशा में चौका। राजस्थान- 76/2 (10)

-राजस्थान ने 8 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं। बेन स्टोक्स 2, जबकि संजू सैमसन 9 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम 7.88 के रन रेट से बल्लेबाजी कर रही है।

क्रिस वोक्स के दूसरे ओवर की पहली दो बॉल पर सिंगल। अगली बॉल को रहाणे ने फाइन लेग की दिशा में चौके के लिए खेला। चौथी बॉल को रहाणे ने हवा में उठाया और उमेश यादव के हाथों कैच आउट। रहाणे 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे। राजस्थान को पहला झटका लगा। राजस्थान- 52/1 (6)

-उमेश यादव तीसरे गेंदबाज के रूप में लगाए जा चुके हैं। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर कोई रन नहीं। चौथी गेंद पर रहाणे ने डीप मिड विकेट पर चौका लगाया। पांचवीं गेंद डॉट। अगली डिलीवरी वाइड करार। आखिरी गेंद पर डॉर्ची ने चौका जड़ा। राजस्थान- 33/0 (4)

-क्रिस वोक्स दूसरे ओवर के साथ। पहली डिलीवरी वाइड। दूसरी गेंद पर रहाणे ने चौका लगाया। आरसीबी ने पहले दो ओवरों में राजस्था पर दबाव बनाया हुआ है। इस ओवर से कुल 8 रन। राजस्थान- 8/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App