ताज़ा खबर
 

RR vs RCB : राजस्थान ने की जीत दर्ज, मगर इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

इस मैच में राहुल के साथ जोफ्रा आर्चर ने पारी की शुरुआत की। गेंदबाजी से कमाल दिखाने वाले आर्चर बल्ले से पूरे सीजन फ्लॉप साबित रहे हैं औऱ इस मैच में भी ऐसा ही हुआ है। आरसीबी के खिलाफ आर्चर दूसरे ओवर में ही उमेश यादव की गेंद पर पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट हो गए।

राजस्थान की टीम। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

शनिवार को राजस्थान की टीम ने आरसीबी को 30 रनों से हराकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। जोस बटलर की गैर मौजूदगी में राहुल त्रिपाठी ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दी। इस मैच में राहुल के साथ जोफ्रा आर्चर ने पारी की शुरुआत की। गेंदबाजी से कमाल दिखाने वाले आर्चर बल्ले से पूरे सीजन फ्लॉप साबित रहे हैं औऱ इस मैच में भी ऐसा ही हुआ है। आरसीबी के खिलाफ आर्चर दूसरे ओवर में ही उमेश यादव की गेंद पर पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट हो गए। इसके साथ ही आर्चर ने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी जोड़ लिया है। दरअसल, आर्चर चौथे ऐसे खिलाड़ी बन गए जो अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में तीन बार डक पर आउट हुए हों। आर्चर से पहले पिछले साल केकेआर की तरफ से खेलते हुए कोलिन डी ग्रैंडहोम तीन बार द पर आउट हुए थे। वहीं आईपीएल 2011 में कोच्ची टसकर्स केरला की तरफ से खेलते हुए राइफी गोमेज भी तीन बार बिना खाता खोले आउट हो चुके हैं।आईपीएल 2013 में आरसीबी की तरफ से डेब्यू करते हुए रवि रामपाल भी ऐसा कर चुके हैं।

jofra archer जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल के डेब्यू मैच में ही किया धमाल। (image source-IPL)

आर्चर का इस सीजन में इस तरह प्रदर्शन रहा 8(9), 1(1)*, 0(0)*, 0(1), 0(1), 0(0)*, 6(5), 0(4). हालांकि उन्होंने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। इस मैच में प्लेऑफ की उम्मीदों को लेकर उतरी राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन राहुल के अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और न ही तेजी से रन बटोर सका। राहुल ने 58 गेंदों की पारी में पांच चौकों के अलावा तीन छक्के लगाए।

इंग्लैडं के जोस बटलर के स्वदेश लौटने के बाद राजस्थान ने अपनी सालमी जोड़ी में बदलाव किया और राहुल के साथ जोफ्रा आर्चर को बल्लेबाजी के लिए भेजा। उसका यह प्रयोग विफल रहा। उमेश यादव ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर आर्चर को विकेट के पीछे पार्थिव पटेल के हाथों कैच कराया। आर्चर खाता भी नहीं खोल पाए थे। राहुल को कप्तान अजिंक्य रहाणे का साथ मिला। दोनों ने टीम को अच्छे से संभाला और दूसरे विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018: पिच पर ‘सुस्त’ हुए भुवनेश्वर कुमार, दिनेश कार्तिक ने बिखेर दिये स्टंप्स, देखें मजेदार वीडियो
2 IPL 2018, RR vs RCB: कोलकाता ने हैदराबाद को 5 विकेट से हराया, प्लेऑफ में बनाई जगह
3 IPL 2018, RR vs RCB: यहां देखें केकेआर वर्सेज हैदराबाद आईपीएल मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट