ताज़ा खबर
 

IPL 2018, SRH vs CSK: यहां देखें चेन्नई वर्सेज हैदराबाद आईपीएल मैच का लाइव टेलीकास्ट

IPL 2018, SRH vs CSK: इस मैच में सुपर किंग्स का पलड़ा थोड़ा भारी हो सकता है, जिसने ग्रुप चरण में दोनों मैचों में सनराइजर्स को हराया और पिछले मैच में भी जीत दर्ज की है।

2 विकेट से जीता चेन्नई

IPL 2018, SRH vs CSK: करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स शीर्ष पर रही सनराइजर्स हैदराबाद से इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में खेल रही है। दोनों टीमों के लीग चरण में 18 अंक रहे लेकिन रनरेट के आधार पर हैदराबाद शीर्ष पर रही। वानखेड़े स्टेडियम पर यह मुकाबला जीतने वाली टीम सीधे 27 मई को होने वाले फाइनल में जगह बनाएगी। फाइनल भी इसी मैदान पर होना है।हारने वाली टीम को कोलकाता में 25 मई को दूसरा क्वालीफायर खेलना होगा।

इस मैच में सुपर किंग्स का पलड़ा थोड़ा भारी हो सकता है, जिसने ग्रुप चरण में दोनों मैचों में सनराइजर्स को हराया और पिछले मैच में भी जीत दर्ज की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने कल रात पुणे में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया। दूसरी ओर सनराजइर्स लगातार तीन मैच हार चुके हैं। चेन्नई ने ही सनराइजर्स के छह मैचों के विजय अभियान पर 13 मई को पुणे में रोक लगाते हुए उसे आठ विकेट से हराया था।

IPL 2018 Live Streaming Online, SRH vs CSK Playoffs Match Live Score Stream:

LIVE SRH vs CSK Qualifier 1, IPL 2018 Live Cricket Score, IPL Live:

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

बल्लेबाजी में सनराइजर्स पूरी तरह से कप्तान केन विलियमसन पर निर्भर है जो दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 661 रन बना चुके हैं। शिखर धवन (437 रन) और विलियमसन को छोड़कर बाकी बल्लेबाज अपेक्षा के अनुरूप नहीं खेल सके हैं।मध्यक्रम में मनीष पांडे को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। चेन्नई के साथ फायदा यह है कि वह कुछ बल्लेबाजों पर ही निर्भर नहीं है।रायुडू (586 रन) के अलावा शेन वाटसन (438 रन) भी शानदार फार्म में है। कप्तान धोनी कई मैचों में फिनिशर रहे हैं जबकि सुरेश रैना ने कल पारी के सूत्रधार की भूमिका बखूबी निभाई।

IPL 2018, SRH vs CSK:

-आखिरी ओवर भुवनेश्वर कुमरा को सौंपा गया था। उनकी पहली ही गेंद पर फाप डू प्लेसिस ने शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

-19वां ओवर सिद्धार्थ कौल कराएंगे। स्ट्राइक पर हैं शार्दूल। पहली गेंद पर शार्दूल ने चौका लगाया। मैच रोमांचक मोड़ पर। अगली गेंद पर शार्दूल के बल्ले से एक और चौका। सीएसके को 10 गेंदों में 15 रनों की जरूरत। अगली गेंद पर शार्दूल ने 1 रन लिया। स्ट्राइक पर डु प्लेसिस। अगली गेंद वाइड। चौथी गेंद पर 1 रन लिया। पांचवी गेंद पर दो रन लिया। आखिरी गेंद पर शार्दुल ने चोका लगाया।

-24 गेंदों का खेल बचा है। सीएसके को जीत के लिए 47 रनों की जरूरत है। कौल को गेंदबाजी थमाई गई है। पहली गेंद पर डुप्लेसी ने एक रन लिया। दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं। तीसरी गेंद पर लेगबाई से 1 रन। चौथी गेंद पर प्लेसिस ने 1 रन लिया। पांचवी गेंद पर कोई रन नहीं। आखिरी गेंद पर एक रन।

-चेन्नई ने 13 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं। दीपक चहर 1 रन बनाकर आउट हुए, जबकि फाफ डू प्लेसिस 21 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। चेन्नई इस वक्त 5.8 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है। किंग्स को जीत के लिए 74 रन की दरकार है।

-कार्लेोस ब्रैथवेट अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल पर सिंगल। अगली दो गेंदें डॉट। चौथई बॉल पर प्लेसिस ने छक्का लगाया। इल ओवर से कुल 8 रन बने। चेन्नई- 48/4 (9)

-चेन्नई ने 6 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 40 रन बना लिए हैं। महेंद्र सिंह धोनी 7, जबकि फाफ डू प्लेसिस 3 रन बनाकर खेल रहे हैं।

सिद्धार्थ कौल को गेंदबाजी आक्रमण पर लगा दिया गया है। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर रैना ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर रैना बोल्ड। अंबाती रायडू क्रीज पर आए और पहली ही बॉल पर बोल्ड। चेन्नई को इसी के साथ तीसरा झटका लग चुका है। चेन्नई- 24/3 (4)

संदीप शर्मा को गेंद सौंप दी गई है। पहली चार गेंदों पर सिंगल। अगली दो बॉल डॉट। लास्ट गेंद पर एक रन के लिए दौड़। इस ओवर से 13 रन टीम के खाते में। चेन्नई- 14/1 (2)

-लुंगी नगिडी अपने चौथे ओवर में। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद डॉट। तीसरी गेंद पर सिंगल। लास्ट दो बॉल पर सिंगल। 19 ओवर में हैदराबाद 6 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना चुका है।

-हैदराबाद ने 18 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए हैं। भुवनेश्वर कुमार 5, जबकि कार्लोस ब्रैथवेट 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। हैदराबाद इस वक्त 5.71 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

लुंगी नगिडी अपने तीसरे ओवर के साथ। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद डॉट। अगली बॉल पर फिर से एक रने के लिए दौड़। इस ओवर से कुल 4 रन। हैदराबाद- 92/6 (16)

-हैदराबाद ने 14 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। यूसुफ पठान 19, जबकि कार्लोस ब्रैथवेट 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। हैदराबाद इस वक्त 5.71 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-रवींद्र जडेजा अपने तीसरे ओवर में। पहली दो गेंदें सिंगल। अगली डिलीवरी पर मनीष पांडे को फॉलो-थ्रू में जडेजा ने लपका। क्रीज पर कार्लोस ब्रैथवेट आ चुके हैं। लास्ट तीन बॉल डॉट। हैदराबाद- 69/5 (12)

-जडेजा को उनका दूसरा ओवर सौंपा गया है। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर सिंगल। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं। चौथी और पांचवीं गेंद पर एक-एक रन के लिए दौड़। हैदराबाद- 64/4 (10)

-हैदराबाद ने 6 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 47 रन बना लिए हैं। शाकिब अल हसन 12, जबकि मनीष पांडे 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। हैदराबाद इस वक्त 7.83 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

लुंगी नगिडी अपना दूसरा ओवर डालते हुए। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर पैर लेग स्टंप से बाहर निकालकर गोस्वामी ने स्वीपर कवर की दिशा में चौका लगाया। तीसरी और चौथी बॉल पर सिंगल। पांचवीं बॉल पर नगिडी ने गोस्वामी का कैच लपका। चेन्नई को दूसरी सफलता मिली। हैदराबाद- 34/2 (4)

-लुंगी नगिडी को गेंदबाजी आक्रमण पर लगा दिया गया है। पहली बॉल पर सिंगल, स्ट्राइक विलियमसन के पास। अगली तीन गेंदें डॉट। चौथी बॉल पर विलियमसन ने सिंगल निकाला। लास्ट गेंद पर गोस्वामी ने चौका लगाया। हैदराबाद- 18/1 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App