ताज़ा खबर
 

IPL 2018, KXIP vs RCB: RCB -92/0 यहां देखें पंजाब बनाम बैंग्लोर मैच का लाइव टेलीकास्ट

IPL 2018 Live Streaming, Live Cricket Match Watch Online at Hotstar Live Match, Star Sports 1 Live Match, KXIP vs RCB Live Score Streaming Stream (आईपीएल लाइव क्रिकेट स्कोर): मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

आरसीबी ने पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया

IPL Live Streaming, KXIP vs RCB Live Cricket Streaming, IPL 2018 Live Score at Hotstar Live Match, Star Sports: रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की नजरे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ‘ करो या मरो ’ के इंडियन प्रीमियर लीग मैच में जीत हासिल करके अगले दौर में पहुंचने की कुछ संभावना बरकरार रखने पर लगी होंगी। आरसीबी को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पांच विकेट की जीत से कुछ राहत मिली जबकि शुरूआती चरण में शानदार प्रदर्शन करने वाली पंजाब लगातार हार के बाद जूझती नजर आ रही है। राजस्थान रायल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स से मिली हार के बावजूद पंजाब 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है जबकि रायल चैलेंजर्स बेंगलूर अब भी तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर जूझ रही है।

आईपीएल में हालांकि टूर्नामेंट के अंत में अजीबोगरीब उलटफेर हुए हैं और विराट कोहली की अगुवाई में बेंगलूर की टीम पंजाब पर दबाव बनाना चाहेगी। कोहली और एबी डिविलियर्स के शानदार अर्धशतकों से बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। वहीं केकेआर के सुनील नारायण और दिनेश कार्तिक ने पंजाब के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 245 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

दोनों टीमें अपनी बल्लेबाजी पर काफी निर्भर हैं जिसमें बेंगलूर की जिम्मेदारी कोहली और डिविलियर्स के कंधों पर है तो वहीं प्रीति जिंटा की टीम लोकेश राहुल (537 रन ) और क्रिस गेल (332 रन ) पर निर्भर है। कप्तान कोहली 11 मैचों में 466 रन से टीम के शीर्ष स्कोरर हैं तो वहीं डिविलियर्स उनसे 108 रन पीछे (358 रन ) हैं , हालांकि उन्होंने दो मैच कम खेले हैं। मंदीप सिंह (11 मैचों में 245 रन ) सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

यहां देखें पंजाब बनाम बैंग्लोर मैच का लाइव स्कोर…

IPL 2018, KXIP vs RCB Playing 11 for Today Match, IPL Live Score updates:

-नवें ओवर की पहली गेंद पर कोहली के बल्ले से निकले चार रन ने आरसीबी की जीत पर मुहर लगाई। इसी के साथ आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया।

-8वां ओवर प्रगति पर है। गेंद एंड्र्यू टाई को थमाया गया है। पहली गेंद पर पार्थिव पटेल ने 1 रन लिया। दूसरी गेंद पर कोहली ने सिंगल लिया। तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं। चौथी गेंद पर पार्थिव पटेल ने चौका लगाया। आरसीबी को जीत के लिए केवल 4 रनों की जरूरत है। अगली गेंद पर पार्थिव ने सिंगल लिया। ओवर की आखिरी गेंद पर 1 रन।

-6ठां ओवर एंड्र्यू टाई के हाथ में। पहली गेंद पर कोई रन नहीं। दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने 1 रन लिया। तीसरी गेंद पर पार्थिव ने 1 रन लिया। चौथी गेंद पर कोई रन नहीं। पांचवी गेंद पर विराट कोहली ने चौका लगाया। आखिरी गेंद पर कोहली ने शानदार छक्का लगाया। ओवर की समाप्ति पर आरसीबी का स्कोर 66 रन बिना किसी नुकसान के।

-एंड्र्यू टाई के हाथ में चौथा ओवर। पहली गेंद पर कोहली ने एक रन लिया। दूसरी गेंद पर कोई रन नहींष तीसरी गेंद पर पार्थिव पटेल ने 1 रन लिया। चौथी गेंद का सामना विराट कोहली करेंगे। चौथी गेंद पर कोई रन नहीं। पांचवीं गेंद पर एलबीडब्ल्यू की अपील। अंपायर का फैसला नॉट आउट। रिव्यू में भी नॉट आउट का फैसला। ओवर की समाप्ति पर आरसीबी का स्कोर 39 रन बिना किसी नुकसान पर।

-एंड्रयू टाई की तीसरी गेंद पर एक रन। चौथी और पांचवीं गेंद पर पार्थिव पटेल ने शानदार चौका लगाया। आरसीबी ने अच्छी शुरुआत की है। आरसीबी-19/0(2)

-पंजाब की टीम एक बार फिर परेशानी में फंसती हुई नजर आ रही है। पिछले ओवर में एरोन फिंच और अश्विन के आउट होने से टीम को बड़ा झटका लगा। उमेश यादव की चौथी गेंद पर एंड्रयू टाई भी आउट हुए। पंजाब-79/8(12.4)

-कोलिन डी ग्रैंडहोमे की पहली गेंद पर एक रन। अगली दो गेंदों पर दो रन। इस ओवर से आए सिर्फ 5 रन। पंजाब की टीम मुश्किल में दिखाई पड़ रही है। पंजाब-70/5(11)

-चहल ने स्टोइनिस को बोल्ड कर पंजाब की उम्मीदों को करारा झटका दिया है। मोहम्मद सिराज अपना दूसरा ओवर लेकर आए हैं। पहली चार गेंदों पर सिर्फ दो रन। अंतिम गेंद पर फिंच ने छक्का लगाया। पंजाब-58/4(8)

-पिछले ओवर में दो विकेट गंवा चुकी पंजाब को मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही ओवर में मयंक अग्रवाल को आउट कर पवेलियन भेजा। पांचवीं गेंद पर फिंच ने चौका लगाया। पंजाब-47/3(6)

-टिम साउथी की पहली गेंद पर क्रिस गेल ने चौका लगाया। तीसरी गेंद पर एक रन। चौथी गेंद पर एक और रन, पांचवीं गेंद पर गेल ने एक और चौका लगाया। अंतिम गेंद पर चौका। पंजाब-28/0(4)

-टिम साउथी की पहली दो गेंदों पर कोई रन नहीं। साउथी शानदार तरीके से गेंदबाजी कर रहे हैं। पहली पांच गेंदों पर कोई रन नहीं। अंतिम गेंद पर राहुल ने छरक्का लगाया। पंजाब-7/0(2)

-कोहली की टीम अगर पंजाब को हराने में कामयाब हो जाती है तो वह आईपीएल में खुद को जीवित रख सकेगी। वहीं पंजाब के लिए एक और हार उसकी परेशानियों को और बढ़ा सकती है।

-आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली लगातार रन बना रहे हैं, अगर पंजाब को इस मैच को जीतना है तो उन्हें कोहली और डिविलियर्स को जल्द से जल्द आउट करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App