ताज़ा खबर
 

मैच किंग खान की टीम ने जीता पर प्रीति जिंटा ने ऐसा कर जीत लिया फैन्स का दिल, ट्विटर पर इस तरह जताई खुशी

IPL 2018 Points Table: पंजाब भले ही इस मैच को जीतने में नाकाम रही हो, लेकिन टीम की सह मालिक प्रीति जिंटा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आई। प्रीति ने मैच के बाद ट्विट करते हिए लिखा, ''245 रनों का पीछा करना कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने पूरी कोशिश की। केकेआर ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारी टीम अगले मैच में शानदार तरीके से वापसी करेगी''।

प्रीति जिंटा और जूही चावला। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 31 रनों से हरा दिया। इसी के साथ कोलकाता की टीम ने शीर्ष-4 में वापसी कर ली है और अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 245 रन बनाए थे। पंजाब की टीम इस पहाड़ जैसे लक्ष्य के सामने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 214 रनों तक सीमित रह गई। पंजाब भले ही इस मैच को जीतने में नाकाम रही हो, लेकिन टीम की सह मालिक प्रीति जिंटा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आई। प्रीति ने मैच के बाद ट्विट करते हिए लिखा, ”245 रनों का पीछा करना कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने पूरी कोशिश की। केकेआर ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारी टीम अगले मैच में शानदार तरीके से वापसी करेगी”।

IPL 2018, Kings XI Punjab, co owner Preity Zinta, Virender Sehwag, Preity Zinta Virender fight between match, rcb team, pretiy reply about on twitter war, entertainment news, bollywood news, television news किंग इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा

राजस्थान के खिलाफ 15 रनों से मैच हारने के बाद प्रीति जिंटा और टीम मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी। हालांकि, प्रीति ने इस खबर को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करने की बात कही थी, लेकिन केकेआर से मिली हार के बाद प्रीति का इस तरह का ट्वीट जरूर टीम के माहौल को सही करने का काम करेगा। पंजाब के पास प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे हुए अपने तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज करनी होगी।

केकेआर के खिलाफ पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 29 गेंदों में दो चौके और सात चौकों की मदद से 66 रनों की पारी खेली। कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने संघर्ष करते हुए 45 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और टीम को हार का सामना करना पड़ा। शुरुआती तीन मुकाबलों में बल्ले से आग उगलने वाले क्रिस गेल का बल्ला भी पिछले कुछ मैचों से खामोश ही रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018, CSK vs SRH: यहां देखें मैच का फुल स्कोरकार्ड
2 DD vs RCB: कोहली और डिविलियर्स के दम पर आरसीबी ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया
3 IPL 2018, KXIP vs KKR: नारायण-कार्तिक ने जड़ा अर्धशतक, केकेआर ने 31 रन से मारी बाजी
ये पढ़ा क्या?
X