ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैच से पहले मुंह ढक मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, पुजारी ने वायरल किया वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद पंजाब की कोशिश राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ के करीब पहुंचने की होगी। पंजाब टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा हमेशा अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचती हैं, हर साल टूर्नामेंट के अंत तक वह टीम के साथ बनी रहती हैं।

वीडियो का स्क्रीनशॉट।

किंग्स इलेवन पंजाब का सामना रविवार शाम को राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है। पंजाब की टीम को पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद पंजाब की कोशिश राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ के करीब पहुंचने की होगी। पंजाब टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा हमेशा अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचती हैं, हर साल टूर्नामेंट के अंत तक वह टीम के साथ बनी रहती हैं। पंजाब के घरेलू मैच मोहाली के बाद अब इंदौर में हो रहे हैं और प्रीति जिंटा भी इन दिनों वहीं हैं। राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले प्रीति इंदौर के खजराना गणेश मंदिर गईं और टीम की जीत के लिए प्रार्थना की। मंदिर में कोई प्रीति को पहचान ना ले इसलिए वह अपना मुंह चुन्नी से ढक कर गईं। इसके बावजूद भी मंदिर में मौजूद लोगों ने प्रीति को पहचान लिया। हालांकि, प्रीति के मना करने पर लोगों ने उन्हें फोटो के लिए ज्यादा परेशान नहीं किया।

क्रिस गेल के साथ मस्ती करती हुईं प्रीति जिंटा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

अशोट भट्ट नामक पुजारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रीति का ये वीडियो शेयर किया है। पंजाब की बल्लेबाजी ज्यादातर क्रिस गेल पर निर्भर है जो टूर्नामेंट के पांच मैचों में अब तक 100.66 के औसत से 302 रन बना चुका है। इसके अलावा लोकेश राहुल भी आठ मैचों में 292 रन बनाकर अच्छे फार्म में हैं। लीग में पंजाब की सफलता के पीछे उसके ओपनर हैं। करूण नायर भी 209 रन बना चुके हैं लेकिन युवराज सिंह, एरॉन फिंच और मयंक अग्रवाल का न चलना चिंता की बात है।

गेंदबाजी में खुद कप्तान रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, एंड्रयू टाई, मुजीब उर रहमान और अंकित राजपूत शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। पंजाब सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और उसके पास राजस्थान को हराकर प्लेआफ में पहुंचने का मौका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App