ताज़ा खबर
 

VIVO IPL 2018 Opening Ceremony: वरुण धवन-तमन्ना भाटिया ने किया सुपर हिट्स गानों पर परफॉर्म, जमकर झूमे फैंस

VIVO IPL 2018 Opening Ceremony Performance: इस उद्घाटन समारोह में ऋतिक रोशन, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया समेत मशहूर डांसर प्रभु देवा जैसे बॉलीवुड स्टार ने अपनी परफॉर्मेंस दी।
VIVO IPL 2018 Opening Ceremony: मुंबई ने 3 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है।

अभिनेता वरुण धवन, बॉलीवुड के माइकल जैकसन कहे जाने वाले प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगा दिए। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए उद्घाटन समारोह की शुरुआत वरुण धवन ने ‘गणपति बाप्पा मोरिया, ‘गोरिया रे’ गीतों से किया। धवन के बाद प्रभु देवा ने भी अपनी शानदार डांस से स्टेडियम में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

प्रभु देवा ने इसके बाद धवन के साथ ‘मुकाबला-मुकाबला’ गाने पर भी एक साथ डांस किया जिस पर दर्शक थिरकने लगे। इसके अलावा व्हाइट कोट पहने गायक मिका सिंह ने ‘दमा-दम मस्त कलंडर’, ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से’, और ‘जुमे की रात है’ गाने पर अपनी प्रस्तुति दी। जैकलिन फर्नांडिस ने जुडवा-2 के गाने ‘ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है’ पर अपने डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। जैकलिन के बाद बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन भी जमकर थिरके।

उद्घाटन समारोह में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और बोर्ड का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना इडुलजी भी मौजूद थीं। लीग का पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इसी मैदान पर होने वाला है।

यहां पढ़ें MI vs CSK, IPL 2018 Live Cricket Score

VIVO IPL 2018 Opening Ceremony  Updates:

-सभी स्टार्स आईपीएल-11 की थीम सॉन्ग ‘बेस्ट वर्सेज बेस्ट’ पर थिरकते हुए। इसी के साथ ओपनिंग सेरेमनी का समापन हो चुका है।

ओपनिंग सेरेमनी की फाइनल परफॉर्मेंस बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन दे रहे हैं। ऋतिक ने ‘एक पल का जीना’, ‘धूम’, ‘सेनोरीटा’ गानों पर परफॉर्म किया।

-श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस स्टेज पर आ चुकी हैं। जैकलीन ने पहली परफॉर्मेंस ‘सौ तरह के रोग ले लूं’, ‘चिट्टियां कलाइयां रे’ जैसे हिट गानों पर परफॉर्म किया।

सिंगर मीका सिंह स्टेज पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने ‘दमा दम मस्त कलंदर’, ‘आज की पार्टी’, ‘जुम्मे की रात’ जैसे हिट गानों पर फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

-बॉलीवुड एक्स्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्म बाहुबली के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म करती हुईं। फैंस को इस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार था। इसके बाद उन्होंने साउथ के गाने पर परफॉर्म किया।

पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा स्टेज पर आ चुके हैं। स्टेडियम में उनकी पत्नी रितिका भी नजर आ रही हैं। मुंबई का आज चेन्नई से इस सीजन का पहला मुकाबला डेढ़ घंटे बाद शुरू होने जा रहा है।

-वरुण धवन के बाद प्रभु देवा भी स्टेज पर आ चुके हैं। प्रभु देवा ‘किंग्स ऑफ डांस’ के नाम से भी मशहूर हैं। प्रभु देवा ‘उर्वशी-उर्वशी’ सॉन्ग पर परफॉर्म करते हुए। स्टेडियम दर्शकों से भर चुका है। प्रभु देवा साउथ के गानों पर झूमते हुए। उनके साथ ही चेन्नई के फैंस भी थिरक रहे हैं।

वरुण धवन ओपनिंग सेरेमनी की पहली परफॉर्मेंस दे रहे हैं। फैंस इसका जमकर लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। वरुण धवन अपने सुपर हिट गीत पर डांस कर रहे हैं। 

-फैंस स्टेडियम में धीरे-धीरे आ रहे हैं। ओपनिंग सेरेमनी जल्द शुरू होने जा रही है। फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अपने घर में मुंबई की टीम बेहद जोश में दिख रही है। वहीं चेन्नई के भी हौसले बुलंद हैं।

पंजाब और दिल्ली ने अपनी टीमों को लगभग पूरा बदल दिया है। वहीं चेन्नई, राजस्थान और मुंबई ने अपने अधिकतर पुराने खिलाड़ियों को बनाए रखने में सफलता हासिल की है।

-वहीं चेन्नई की दो बार खिताबी जीत में हिस्सा रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करते नजर आएंगे। कुछ टीमों ने इस सीजन के लिए अपनी पूरी टीम ही बदल दी तो, वहीं कुछ टीमों ने अपनी पिछली टीम के अधिकतर खिलाड़ियों को दोबारा पाने में सफलता हासिल की।

– इस आईपीएल में टीमें नए चेहरों के साथ उतरेंगी। मसलन दो बार कोलकाता नाइट राइडर्स को विजेता बनाने वाले कप्तान गौतम गंभीर इस बार अपने गृहनगर दिल्ली डेयरडेविल्स की जर्सी में दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule