ताज़ा खबर
 

IPL 2018: KKR से हारी मुंबई इंडियंस तो उसके पास बचेगा सिर्फ यह रास्ता

मुंबई इंडियंस अगर कोलकाता से मैच जीतने में कामयाब नहीं रहती तो उसके लिए आगे का रास्ता और कठिन हो जाएगा। मुंबई इंडियंस को फिर दूसरी टीमों के ऊपर प्लेऑफ में जाने के लिए निर्भर रहना पड़ेगा। मुंबई की टीम 14 प्वॉइंट हासिल कर इससे पहले भी क्वॉलिफाई कर चुकी है, ऐसे में फैन्स की उम्मीदें इस साल भी टीम को टॉप की टीमों में देखेन की होगी।

पंजाब के खिलाफ मैच जीतने के बाद मुंबई के खिलाड़ी।

आईपीएल के 11वें सीजन में शुक्रवार रात पंजाब के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा रविवार को केकआर के खिलाफ होने वाले मुकाबले को भी जीतना चाहेंगे। मुंबई इंडियंस अगर कोलकाता से मैच जीतने में कामयाब नहीं रहती तो उसके लिए आगे का रास्ता और कठिन हो जाएगा। मुंबई इंडियंस को फिर दूसरी टीमों के ऊपर प्लेऑफ में जाने के लिए निर्भर रहना पड़ेगा। मुंबई की टीम 14 प्वॉइंट हासिल कर इससे पहले भी क्वॉलिफाई कर चुकी है, ऐसे में फैन्स की उम्मीदें इस साल भी टीम को टॉप की टीमों में देखेन की होगी। इस साल मुंबई की टीम के लिए सूर्य कुमार यादव लगातार रन बना रहे हैं। वहीं पिछले मैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी फॉर्म में नजर आए। केकेआर के खिलााफ मैच से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम टूर्नामेंट के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। मुंबई ने शुक्रवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब को छह विकट से मात दी।

रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

इस जीत के बाद मुंबई अंकतालिका में पांचवें पायदान पर बनी हुई है। मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, “हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की। इस मैदान पर विपक्षी टीम की बल्लेबाजी को रोकने का प्रयास सराहनीय है और जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया वह भी बहुत अच्छा रहा।” बल्लेबाजी क्रम में नीचे आने के निर्णय पर रोहित ने कहा, “जिस तरह से हमने पहले 10 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया उससे मुझे लगा कि हम लया को बनाए रखने की जरूरत है।

यही वजह रही कि हार्दिक को मैंने उपर भेजा और खुद को अंतिम क्षणों के लिए बचाए रखा।”रोहित ने कहा, “मैं इस पायदान पर पहले भी खेले चुका हूं, मैन जानता हूं कि इस स्थिति में किस प्रकार के शॉट खेले जाते हैं। लक्ष्य का सफलतापूर्व पीछा करना हमेशा खुशी देता है।”मुंबई के कप्तान ने अंतिम ओवरों में रन देने पर भी चिंता जताई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App