ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Match 14 Streaming, MI vs RCB: मुंबई बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मुकाबले का प्रसारण

VIVO IPL 2018 Cricket Score Streaming, MI vs RCB, Free Channels TV Telecast Online at Star Sports 1 TV Streaming, Star Sports, Hotstar Cricket: मैच का प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है।
लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

मुबई इंडियंस ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 46 रनों से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर के सामने 214 रनों की चुनौती रखी थी। बेंगलोर की टीम 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर सिर्फ 167 रन ही बना सकी। बेंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 92 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 62 गेंदें खेलीं और सात चौके तथा चार छक्के लगाए। इससे पहले, मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 94 रनों की पारी खेली जबकि इविन लुइस ने 65 रन बनाए।

रोहित ने अपनी पारी में 52 गेंदों का सामना किया और 10 चौके तथा पांच छक्के लगाए। लुइस ने अपनी पारी में 46 गेंदें खेलीं और पांच शानदार छक्कों के अलावा छह चौके लगाए। पहले ओवर में दो विकेट गिर जाने के कारण मुंबई की टीम संकट में थी लेकिन लुइस और रोहित के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 108 रनों की साझेदारी के दम पर मुंबई 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाने में सफल रही।

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

बेंगलोर के लिए उमेश यादव और कोरी एंडरसन ने दो-दो विकेट लिए। क्रिस वोक्स को एक विकेट मिला।

IPL 2018 Cricket Score Streaming Online, MI vs RCB, Cricket Score Updates :

-इस मैच को जीतने के लिए आरसीबी को 7 गेंदों में 60 रनो ंकी जरूरत। इस लक्ष्य को पाना किसी भी टीम के लिए नामुमकिन है। 

-जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्रिस वोक्स आउट। रहमान के ओवर की पहली गेंद पर कोहली ने लंबा छक्का लगाया।

-मुस्तफीजुर रहमान की तीसरी गेंद पर कोहली ने चौका लगाया। अब आरसीबी को 27 गेंदों में 100 रनों की जरूरत है। मैच आरसीबी की हाथों से निकल रहा है। वोक्स ने पांचवी गेंद पर छक्का लगाया। 121/6(16)

-मयंक मार्कंडे की पहली गेंद पर विराट कोहली ने छक्का लगाया। तीसरी गेंद पर दो रन। सरफराज आउट। आगे निकलकर मारने की कोशिश में सरफराज आउट हुए। आरसीबी- 103/6

-लगातार दो विकेट गिरने के बाद आरसीबी की टीम अब मुश्किल में नजर आ रही है। वॉशिंगटन सुंदर ने चौका लगाया। आरसीबी-84/4(11)

-मयंक मार्कंडे की पहली दो गेंदों पर कोई रन नहीं। तीसरी गेंद पर एक रन। चौथी गेंद पर एक रन। मयंक ने अभी तक बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया है। आरसीबी-70/2(9)

-मयंक मार्कंडे की पहली तीन गेंदों में सिर्फ एक रन।इस ओवर से सिर्फ तीन रन।

–मिशेल मैक्लेघन की पहली गेंद पर डिकॉक बोल्ड हुए। इसी ओवर में डीविलियर्स भी आउट हुए। इस ओवर में आरसीबी को दो बड़े झटके लग चुके हैं। आरसीबी-44/2(5)

-मिशेल मैक्लेघन की दूसरी गेंद पर विराट कोहली को लेकर अपील लेकिन अंपायर ने नकारा। इस ओवर में अभी तक सिर्फ तीन रन ही आए हैं। अंतिम गेंद पर चौका।  आरसीबी-27/0(3)

-जसप्रीत बुमराह ने मुंबई के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की। अंतिम गेंद पर कोहली ने चौका लगाकर ओवर समाप्त किया। आरसीबी-9/0(1)

-क्रिस वोक्स ने वाइड के साथ ओवर की शुरुआत की। पहली गेंद पर पोलार्ड एबी डी विलियर्स को कैच थमा बैठे। हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करने आए हैं। तीसरे गेंद पर छक्का, चौथी गेंद पर एक और छक्का।  मुंबई-192/5(19)

-उमेश यादव की पहली गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्का लगाया। दूसरी गेंद पर एक रन। पांचवीं गेंद पर दो रन। अंतिम गेंद पर दो रन। मुंबई-166/4(17)

-उमेश यादव की पहली गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्का लगाया। दूसरी गेंद पर चौका। इसके साथ ही रोहित ने अपना अर्धशतक पूरा किया। मुंबई-143/3(15)

-कोरी एंडरसन की दूसरी गेंद पर लुइस आउट। मुंबई को लगा बड़ा झटका। डी कॉक ने उनका कैच पकड़ा। लुइस के बाद कृणाल पंड्या बल्लेबाजी करे आए हैं। पांचवीं गेंद पर रोहित ने चौका लगाया। मुंबई-114/3(12)

-कोरी एंडरसन की दूसरी गेंद पर रोहित ने चौका लगाया। तीसरी गेंद पर एक और चौका। लुइस ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। रोहित भी अब अपना लय पकड़ रहे हैं। मुंबई-95/2(10)

-वॉशिंगटन सुंदर की दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने एक जोरदार छक्का लगाया। चौथी गेंद पर लुइस ने सिंगल लिया। अंतिम गेंद पर लुइस ने चौका लगाया। मुंबई-76/2(8)

-पावरप्ले का आखिरी ओवर क्रिस वोक्स लेकर आए हैं। पहली गेंद पर चौका। यह ओवर अच्छा रहा। इस ओवर से सिर्फ 4 रन ही आए। मुंबई-60/2(6)

-वॉशिंगटन सुंदर की पहली गेंद पर रोहित शर्मा ने चौका लगाया। तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर लुइस को स्ट्राइक। चौथी गेंद पर लुइस ने चौका लगाया। वाइड के साथ चार रन। पांचवी गेंद पर एक और चौका। इस आए 19 रन। मुंबई-40/2(4)

-पहले ही ओवर में दो विकेट खोने के बाद मुंबई संभलकर बल्लेबाजी कर रही है। रोहित शर्मा ने क्रिस वोक्स की दूसरी गेंद पर चौका लगाया। पांचवीं गेंद पर लुइस ने छक्का लगाया। मुंबई-15/2(2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App