ताज़ा खबर
 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को मिली ‘सजा’, पत्नी रितिका ने भी कर दिया ट्रोल

IPL 2018: मुंबई की टीम अभी 13 मैचों में 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है, मुंबई के अलावा तीन टीमें और इसी अंक के साथ अंक तालिका में मौजूद है। मुंबई की टीम रन रेट के मामले में दूसरे टीमों के मुकाबले काफी आगे है, यही वजह है कि दिल्ली की खिलाफ जीत से वह आसानी से प्लेऑप में क्वॉलिफाई कर सकती है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बुधवार को मिली शानदार जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी दावेदारी को मजबूत कर ली है। रविवार को दिल्ली को हराने के साथ ही रोहित शर्मा की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बना सकती है। टीम अभी 13 मैचों में 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है, मुंबई के अलावा तीन टीमें और इसी अंक के साथ अंक तालिका में मौजूद है। मुंबई की टीम रन रेट के मामले में दूसरे टीमों के मुकाबले काफी आगे है, यही वजह है कि दिल्ली की खिलाफ जीत से वह आसानी से प्लेऑप में क्वॉलिफाई कर सकती है। पंजाब के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला जीतने के बाद गुरुवार को रोहित शर्मा को टीम की तरफ से सजा दी गई। रिपोर्ट्स की मानें तो यह सजा जिम सेशन को मिस करने की वजह से रोहित को दी गई थी। इस दौरान रोहित शर्मा को इमोजी टी-शर्ट पहनने के लिए दिया गया। इस तस्वीर में रोहित शर्मा अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं।

क्रिकेटर रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/ritssajdeh)

रोहित शर्मा के अलावा सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और गेंदबाज राहुल चहर भी इस ड्रेस में नजर आए। रोहित शर्मा की वाइफ ने अपने ऑपिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिटमैन की यह तस्वीर डाल उन्हें ट्रोल भी किया। रितिका सजदेह रोहित शर्मा की इस फनी ड्रेस को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कर एक मजेदार कैप्शन लिखा। रितिका ने लिखा, ”डिश वाज इनवाइटेबल”।

Aawww!! He is so CUTEE . Our Hitman in MI Emoji Jumpsuit!

A post shared by Rohit & Ritika (@rohikaforever) on

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। सीजन की शुरुआत मुंबई की बेहद खराब रही थी, हालांकी टीम ने अब अच्छी वापसी करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदारी पेश की है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपना फॉर्म वापस पा लिया है। मुंबई के लिए सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन और इविन लुइस लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App