ताज़ा खबर
 

MI vs KKR Streaming: यहां देखें मुंबई वर्सेज कोलकाता मुकाबले का टेलीकास्ट

IPL 2018, MI vs KKR: मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

IPL 2018, MI vs KKR: मुंबई इस वक्त पांचवें स्थान पर है।

मुंबई इंडियंस की टीम अब इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी की राह पर लौटी है। अगर उसे अगले दौर में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखना है तो कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। गत चैम्पियन टीम किंग्स इलेवन पंजाब पर तनावपूर्ण मैच में जीत दर्ज कर वापसी करती दिख रही है, हालांकि उनकी प्ले आफ की उम्मीद अब भी अधर में लटकी है क्योंकि बीते कुछ हफ्ते में उसे उलटफेर का सामना करना पड़ा।

इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ क्रुणाल पंड्या और रोहित शर्मा के बीच 21 गेंद में 56 रन की पारी अब बीती बात है और अब मुंबई को वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर को शिकस्त देनी होगी। मुंबई की टीम नौ मैचों में से तीन में जीत से पांचवें स्थान पर जबकि केकेआर तीसरे स्थान पर काबिज है। मेजबान को प्ले आफ में जगह बनाने के लिये अपने बचे हुए सभी पांचों मैच में फतह हासिल करनी होगी। मुंबई ने चार घरेलू मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है।

IPL 2018 Live Cricket Score, MI vs KKR Live Score Updates:

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

सूर्यकुमार यादव (340 रन) शानदार फार्म में हैं और लगातार रन जुटा रहे हैं। लेकिन उनके सलामी जोड़दार एविन लुईस ने निराश किया है जिससे मेजबान टीम को अपनी सलामी जोड़ी पर दोबारा ध्यान देने की जरूरत है। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा का रन जुटाना उनके लिये अच्छी बात है। विकेटकीपर ईशान किशन, जेपी डुमिनी, हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल ने पंजाब के खिलाफ अच्छा योगदान किया। वहीं खराब फार्म में चल रहे कीरोन पोलार्ड के फिर से बेंच पर बैठने की उम्मीद है, जिनकी जगह बेन कटिंग को उतारा जायेगा।

IPL 2018 Live Cricket Score, MI vs KKR Live Score Updates:

जसप्रीत बुमराह अपने तीसरे ओवर में। पहली तीन गेंदों पर सिंगल। अगली बॉल पर क्रुणाल ने रसेल का कैच लपका। मैदान पर सुनील नारायण आ चुके हैं। लास्ट दो बॉल पर कार्तिक ने चौके जड़े। केकेआर- 139/5 (17)

-केकेआर ने 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 122 रन बना लिए हैं। दिनेश कार्तिक 5, जबकि आंद्रे रसेल 3 रन बनाकर खेल रहे हैं। केकेआर को जीत के लिए 30 गेंदों में 60 रन की जरूरत।

बेन कटिंग अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। अगली तीन गेंदों पर उथ्पपा ने चौका लगाया और उनका अर्धशतक पूरा। पांचवीं बॉल पर फिर से चौका। इस ओवर से 16 रन। केकेआर- 111/2 (12)

-मयंक मार्कंडेय को गेंद सौंप दी गई है। पहली बॉल पर राणा ने चौका जड़ा। दूसरी गेंद पर सिंगल। अगली दो बॉल पर उथप्पा रन बनाने में नाकाम। पांचवीं गेंद गुगली, जिस पर उथप्पा ने छक्का लगाया। लास्ट बॉल पर फिर से सिक्स। केकेआर-77/2 (8)

-हार्दिक पांड्या पावरप्ले का आखिरी ओवर डालते हुए। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर मार्कंडेय ने उथप्पा का आसान कैच टपकाया। चौथी गेंद पर उथप्पा ने डबल लिया। इस ओवर से 3 रन।  केकेआर- 47/2 (6)

हार्दिक पांड्या को पहली ही गेंद पर सफलता मिली। शुभमन गिल का कैच क्रुणाल ने लपका। मुंबई को इसी के साथ दूसरी सफलता हाथ लगी। चौथी बॉल पर राणा ने चौका लगाया। केकेआर- 33/2 (4)

-मुंबई ने 19 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 170 रन बना चुका है। जेपी ड्यूमिनी 12, जबकि हार्दिक पांड्या 26 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इस समय मुंबई 8.95 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-मुंबई ने 16 ओवर में 82 रन बना चुका है। क्रुणाल पांड्या 7, जबकि हार्दिक पांड्या 21 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इस समय मुंबई 8.94 से भी ज्यादा के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-मिचेल जॉनसन अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। अगली तीन गेंदों पर सिंगल। पांचवीं बॉल डॉट। अगली गेंद पर सिंगल। इस ओवर से कुल 5 रन बने। मुंबई- 126/2 (14)

सूर्यकुमार यादव ने नारायण के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर सिंगल के साथ अपना पांचवां आईपीएल अर्धशतक जमाया। चौथी बॉल पर गेंद हवा में और रोहित शर्मा का कैच रिंकू सिंह ने लपका। मुंबई को दूसरा झटका लगा। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए हार्दिक पांड्या आ चुके हैं। मुंबई- 107/2 (12)

आंद्रे रसेल को गेंदबाजी पर लगा दिया गया है। दूसरी ही गेंद पर लुइस, क्रिस लिन के हाथों कैच आउट। मुंबई को पहला झटका लग चुका है। मैदान पर कप्तान रोहित शर्मा आ चुके हैं। इस ओवर से कुल 6 रन। मुंबई- 95/1 (10)

-मुंबई ने 8 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 82 रन बना चुका है। इविन लुइस 39, जबकि सूर्यकुमार यादव 42 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इस समय मुंबई 10.25 से भी ज्यादा के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-पीयूष चावला पावरप्ले का आखिरी ओवर डालने आए और पहली ही गेंद पर लुइस ने छक्का लगाया। अगली बॉल पर चौका। तीसरी गेंद पर थर्ड मैन की दिशा में चौका। अगली दो बॉल डॉट। मुंबई- 56/0 (6)

सुनील नारायण को चौथे गेंदबाज के रूप में लगा दिया गया है। पहली दो गेंदों पर सिंगल। अगली बॉल पर सिंगल। पांचवीं गेंद पर लुइस ने लॉन्ग ऑन की दिशा में चौका लगाया। लास्ट बॉल पर फिर से चौका। मुंबई- 32/0 (4)

-प्रसिद्ध कृष्ण अपने आईपीएल डेब्यू में गेंदबाजी करते हुए। पहली बॉल डॉट। दूसरी गेंद पर यादव ने चौका लगाया। अगली दो बॉल डॉट। पांचवीं गेंद पर सिंगल, स्ट्राइक लुइस के पास। लास्ट बॉल पर डबल। मुंबई- 8/0 (1)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App