ताज़ा खबर
 

IPL 2018, KXIP vs RR: स्‍टेडियम में गिफ्ट्स लुटाती नजर आईं KXIP की मालकिन प्रीति जिंटा, देखें वीडियो

IPL 2018: प्रीति जिंटा पानी के बोतल और कई सारे गिफ्ट्स दर्शकों की ओर लगातार फेंक रही हैं। दरअसल राजस्थान रॉयल्स पर जीत के बाद टीम का आत्म विश्वास बढ़ गया है। प्रीति जिंटा भी इस पल को एंज्वाय कर रही हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा। (फाइल फोटो)

ओपनर लोकेश राहुल (नाबाद 84) के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार (6 मई) को यहां अपने दूसरे घर होलकर क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 152 रन का स्कोर बनाया जिसे पंजाब ने 18.4 ओवर में चार विकेट पर 155 रन बनाकर हासिल कर लिया। पंजाब की नौ मैचों में यह छठी जीत है और अब उसके 12 अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं राजस्थान को इतने ही मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार से राजस्थान के लिए अब प्लेआफ की राह बहुत मुश्किल हो गई है। मैच के दौरान टीम की मालिकन प्रीति जिंटा ने जमकर मस्ती की। किंग्स इलेवन पंजाब ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में प्रीति जिंटा मैदान में नजर आ रही है। वीडियो से लगता है कि ये मैच के बाद शूट किया गया है। राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन पूरी मस्ती के मूड में दिख रही हैं।

प्रीति जिंटा स्टेडियम के किनारे चक्कर लगा रही हैं। स्टेडियम के अंदर बैठे दर्शक उन्हें दौड़ता देख चीयर्स कर रहे हैं। प्रीति जिंटा के हाथ में कई गिफ्ट हैं। बीच-बीच में वह गिफ्ट लोगों की ओर फेंक रही है। इसे देखकर लोग और भी हल्ला-हंगामा कर रहे हैं। स्टेडियम में पूरी मस्ती का माहौल है। प्रीति जिंटा पानी के बोतल और कई सारे गिफ्ट्स दर्शकों की ओर लगातार फेंक रही हैं। दरअसल राजस्थान रॉयल्स पर जीत के बाद टीम का आत्म विश्वास बढ़ गया है। प्रीति जिंटा भी इस पल को एंज्वाय कर रही हैं। बता दें कि पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान की शुरूआत ठीक नहीं रही और उसने 3.4 ओवर में 35 रन के अंदर ही डार्सी शॉर्ट (2) और कप्तान अजिंक्य रहाणे (5) का विकेट गंवा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App