ताज़ा खबर
 

VIVO IPL 2018, DD vs MI: मोबाइल पर इस तरह देखें क्रिकेट मैच

MI vs DD, VIVO IPL 2018: कप्तान रोहित का बल्ला अभी तक नहीं चला है। एविन लुइस, किरेन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव भी दोनों मुकाबले में असफल रहे हैं। हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में मुंबई पहले दो मैचों में संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर पाई।

DD vs MI: दिल्ली इस सीजन अपने पहले दो मैच हारी है।

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम शनिवार (14 अप्रैल) को होने वाले मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज करने उतरेंगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई को पहले दो मैचों में चेन्नई सुपर किग्स और सनराइजर्स हैदराबाद से जबकि गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली को राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन पंजाब से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में दोनों टीमें अपनी पहली जीत की तलाश में हैं और शनिवार को इनमें से एक को यह मिल जाएगी।

कप्तान रोहित का बल्ला अभी तक नहीं चला है। एविन लुइस, किरेन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव भी दोनों मुकाबले में असफल रहे हैं। हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में मुंबई पहले दो मैचों में संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर पाई। मुंबई को सूर्यकुमार यादव से अगले मैच में काफी उम्मीदें होंगी।

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

यहां देखें मुंबई बनाम दिल्ली मैच का टेलीकास्ट

गेंदबाजी में लेग स्पिनर मयंक मरक डे ने हैदाराबाद के खिलाफ चार विकेट झटके थे और वह अब तक सात विकेट हासिल कर चुके हैं। मुंबई चाहेगी कि मरक डे को तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह, प्रदीप सांगवान और क्रुणाल पांड्या से सपोर्ट मिले। दिल्ली का भी मुंबई जैसा ही हाल है। कप्तान गंभीर ने पहले मैच में जरूर अर्धशतक लगाया था, लेकिन अन्य बल्लेबाज नहीं चले हैं।

दिल्ली में गंभीर के अलावा रिषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, जैसन राय और कोलिन मुनरो के रूप विस्फोटक बल्लेबाज हैं लेकिन अभी तक इनके बल्ले से रन नहीं निकला है। गेंदबाजी में भी दिल्ली का प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली को अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए एकजुट होकर खेलना होगा और अमित मिश्रा को अहम भूमिका निभानी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App