ताज़ा खबर
 

MI vs CSK Cricket Streaming, IPL 2018 Streaming: इस तरह मोबाइल पर देखें MI vs CSK मैच का सीधा प्रसारण

VIVO IPL 2018 Cricket Score Streaming, MI vs CSK Score (आईपीएल 2018 ): मुंबई ने पिछले सीजन के कई खिलाड़ियों को अपने साथ रखा है। ऐसा ही कुछ चेन्नई ने किया है। उसने भी 2015 की अपनी टीम के कई अहम खिलाड़ियों को अपने पास रखा है। अंतर साथ खेलने का है।
VIVO IPL 2018 Cricket Score Streaming, MI vs CSK Live Score Cricket Streaming: चेन्नई इस सीजन अपना तीसरा खिताब जीतने उतरेगी।

VIVO IPL 2018  Cricket Score Streaming, MI vs CSK  Score Cricket Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इतिहास में जब सफल टीमों की बात की जाती है तो दो टीमों का नाम सबसे पहले आता है। एक चेन्नई सुपर किंग्स और दूसरी मुंबई इंडियंस। यह दो दमदार और सफल टीमें आईपीएल के 11वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मुंबई तीन बार (2013, 2015 और 2017) खिताब अपने नाम कर चुकी है। चेन्नई (2010, 2011) दो बार खिताब अपने नाम करने में सफल रही है।

मुंबई एक बार उपविजेता रही है तो वहीं चेन्नई चार बार खिताब से चूकी है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने आठ आईपीएल खेले और टीम आठों बार प्लेऑफ में पहुंची। पिछले दो साल से यह टीम नहीं थी। स्पॉट फिक्सिंग मामले में इस पर दो साल का प्रतिबंध लगा था। अब दो साल के बाद चेन्नई अपने पुराने रुतबे की वापसी की कोशिश मुंबई से मुकाबले से करेगी।

यहां पढ़ें MI vs CSK, IPL 2018 

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

यहां देखें आईपीएल-11 की ओपनिंग सेरेमनी के अपडेट्स…

यहां देखें मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट…

मुंबई ने पिछले सीजन के कई खिलाड़ियों को अपने साथ रखा है। ऐसा ही कुछ चेन्नई ने किया है। उसने भी 2015 की अपनी टीम के कई अहम खिलाड़ियों को अपने पास रखा है। अंतर साथ खेलने का है। मुंबई के खिलाड़ी बिखरे नहीं थे जबकि चेन्नई के बिखर कर एक बार फिर साथ आए हैं।

ऐसे में धोनी के सामने अपनी टीम को एकजुट कर वही प्रदर्शन करवाने की चुनौती है जिसके लिए चेन्नई जानी जाती है। टीम की बल्लेबाजी आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेशा रैना के जिम्मे है। रैना ने अपने बल्ले से कई बार चेन्नई को जीत दिलाई है। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस, वेस्टइंडीज के ड्वायन ब्रावो, मुरली विजय और धौनी इस पूर्व विजेता टीम की बल्लेबाजी की मुख्य कड़ी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App