ताज़ा खबर
 

IPL 2018, MI vs CSK: 2 साल बाद मैच जीती CSK तो झूम उठे महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो

IPL 2018: मुंबई इंडियंस को उनके घर में चित करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ब्रावो का डांस जहां चर्चे में था वहीं जीत के इस पल पर महेंद्र सिंह धोनी का रिएक्शन भी सुर्खियों में है। सीएसके की जीत के बाद मैच का वीडियो सामने आया है।

CSK की जीत पर झूम उठे महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट के मैदान पर ‘कैप्टन कूल’ यानी महेंद्र सिंह धोनी को आपने हमेशा ही कूल अंदाज में देखा होगा। मैदान पर संयमित और गंभीर स्वभाव आम तौर पर महेंद्र सिंह धोनी की पहचान है। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत मिलने के बाद ‘कैप्टन कूल’ खुशी से झूम उठे हैं। दो साल के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने  मुंबई इंडियंस पर रोमांचक जीत के साथ आईपीएल सीजन – 11 का आगाज किया है।

मुंबई इंडियंस को उनके घर में चित करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ब्रावो का डांस जहां चर्चे में था वहीं जीत के इस पल पर महेंद्र सिंह धोनी का रिएक्शन भी अब काफी सुर्खियों में है। सीएसके की जीत के बाद मैच का एक वीडियो सोशल साइट पर सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह जीत मिलने के बाद धोनी साथी खिलाड़ियों से गले मिल रही हैं और तालियां बजाकर जीत का जश्न मना रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद पवैलियन में बैठे महेंद्र सिंह धोनी खुशी से उछल पड़े।

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि शनिवार (07-04-2018) को बॉलीवुड कलाकारों की रंगारंग प्रस्तुति के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन की शुरुआत हुई। लीग का पहला मुकाबाल चेन्नई सुपर किंग्स औऱ मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था। दो बार की पूर्व विजेता चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो की 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की आतिशी पारी के अलावा चोटिल केदार जाधव की नाबाद 24 रनों की हैरतअंगेज पारी के दम पर एक गेंद शेष रहते हुए यह लक्ष्य हासिल कर लिया था।

इस मैच को जीतने के बाद धोनी ने भी खुद कहा था कि दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स की मैदान पर वापसी हुई है जिससे प्रशंसक निश्चित तौर पर ज्यादा खुश हैं। इस जीत के बाद धोनी ने टीम के खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई भी की थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App