ताज़ा खबर
 

IPL 2018, MI vs CSK: सिंगल लेने की कोशिश में चोटिल हुए हार्दिक पांड्या, फैंस हुए परेशान

IPL 2018: मुंबई की पारी की आखिरी गेंद का है। गेंद ड्वेन ब्रावो के हाथों में थी और सामने थे हार्दिक पांड्या। ब्रावो की बॉल को पांड्या ने मिड-विकेट की दिशा में खेलकर तेजी से एक रन चुराया।

दर्द से कराहते हार्दिक पांड्या। (Photo Courtesy: Star Sports)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 का पहला मुकाबला शनिवार (7 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जारी इस मैच में मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन बनाए। इस दौरान मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए, जिसने सभी फैंस की चिंता बढ़ा दी।

ये वाकया मुंबई की पारी की आखिरी गेंद का है। गेंद ड्वेन ब्रावो के हाथों में थी और सामने थे हार्दिक पांड्या। ब्रावो की बॉल को पांड्या ने मिड-विकेट की दिशा में खेलकर तेजी से एक रन चुराया। वह नॉन स्ट्राइक एंड की ओर दौड़ लगा रहे थे। इसी बीच ब्रावो उनके सामने आ गए। पांड्या बैट को क्रीज पर छूने की कोशिश में लड़खड़ा गए और चोटिल हो गए।

Aalim Hakim, Aalim Hakim pics, Aalim Hakim photos, Aalim Hakim pictures, Hairstylist Aalim Hakim, Hairstylist Aalim Hakim pics, Hairstylist Aalim Hakim photos, Virat Kohli, Yuvraj Singh, Hardik Pandya, Hardik Pandya hair cut, Hardik Pandya new look, Hardik Pandya new look pics, Hardik Pandya new look photos, Hardik Pandya pics, Bollywood Stars, Bollywood Stars Hairstylist, photo gallery

हार्दिक दर्द से कराह रहे थे और सभी खिलाड़ी उनके करीब आ गए। आलम ये रहा कि मुंबई टीम के फिजियो और बॉलिंग कोच तुरंत मैदान पर आए। हार्दिक खुद चलने में अक्षम थे, तो साथियों की मदद से उन्हें पवेलियन वापस लाया गया। ये सब देख फैंस का चिंतित हो गए। पांड्या चेन्नई की पारी शुरू होने पर टीम के साथ मैदान पर आए लेकिन फिर से उन्हें पैर में तकलीफ महसूस हुई और वह वापस लौट गए। फैंस इस बात से अभी भी बेहद परेशान हैं कि कहीं ये चोट गंभीर ना हो। हालांकि पांड्या चेन्नई की बल्लेबाजी के दौरान चौथे ओवर में गेंदबाजी के लिए वापस आ गए, जिससे फैंस ने राहत की सांस ली।

मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई को अच्छी शुरुआत से वंचित कर दिया। मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली। वहीं ईशान किशन ने 29 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए। अंत में क्रूणाल पांड्या ने तूफानी अंदाज में 22 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 41 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन ने दो विकेट लिए, दीपक चहर और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिए। मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App