ताज़ा खबर
 

MI vs CSK, IPL 2018: इरफान पठान ने चुनी प्लेइंग इलेवन, जानिए किन खिलाड़ियों को दिया मौका…

MI vs CSK: मुंबई मौजूदा विजेता है और एक बार फिर खिताब की दावेदार के रूप में उतर रही है, लेकिन रोहित का मानना है कि उन्होंने अपने पुराने अधिकतर खिलाड़ियों को बनाए रखा है हालांकि हरभजन की कमी को पूरा कर पाना मुश्किल होगा।
रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में 7 अप्रैल को पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जना है। दोनों ही टीमें इस मुकाबले को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं दूसरी तरफ इरफान पठान ने इस मैच के लिए अपनी तरफ से प्लेइंग इलेवन भी चुन ली है। इरफान को इस सीजन किसी भी फ्रेंचाइजी ने अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है। हालांकि इससे पठान का आईपीएल के प्रति जुड़ाव जरा सा भी कम नहीं हुआ है।

इरफान पठान के मुताबिक 7 अप्रैल को अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स मुरली विजय, फाफ डू प्लेसिस, सुरेश रैना, शेन वॉट्सन, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, मार्क वुड और शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकती है। वहीं मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, जेपी ड्यूमिनी, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, किरोन पोलार्ड, कृणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस, राहुल चहर और अकीला धनंजय मैदान पर नजर आ सकते हैं।

IPL 11, Nidas Trofy, Sports Gallery, jansatta sports gallery, Ritika Sajdeh, rohit sharma, rohit sharma- ritika sajdeh, jansatta photo gallery, cricketer, rohit sharma, indian cricketer rohit sharma

अपने पुराने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस नए खिलाड़ियों के साथ इस सीजन में चौथी बार ट्रॉफी पर नजरें गड़ाए उतरेगी। इस टीम में रोहित के आलावा पिछले सीजन की टीम से जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और वेस्टइंडीज के केरॉन पोलार्ड हैं।

पांड्या और बुमराह को टीम ने रिटेन किया वहीं नीलामी में राइट टू मैच अधिकार का उपयोग करते हुए पोलार्ड और क्रुणाल को अपने साथ बनाए रखा। हालांकि पिछले सीजन में टीम की जीत में अहम रोल निभाने वाले नीतिश राणा, हरभजन सिंह और मिशेल मैक्लेघन को टीम ने रिटेन नहीं किया था लेकिन जेसन बेहरेनडोर्फ के चोटिल होने के बाद मैक्लेघन की टीम में वापसी हुई है।

मुंबई मौजूदा विजेता है और एक बार फिर खिताब की दावेदार के रूप में उतर रही है, लेकिन रोहित का मानना है कि उन्होंने अपने पुराने अधिकतर खिलाड़ियों को बनाए रखा है हालांकि हरभजन की कमी को पूरा कर पाना मुश्किल होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App