Mark Wood hit 52 run against New Zealand in Hagley Oval at Christchurch- आईपीएल से पहले सीएसके के इस गेंदबाज ने दिखाया दम, 9 नंबर पर बैटिंग कर ठोंका अर्धशतक - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आईपीएल से पहले सीएसके के इस गेंदबाज ने दिखाया दम, 9 नंबर पर बैटिंग कर ठोंका अर्धशतक

पहले दिन के खेल समाप्त होने तक जॉनी बेयरस्टो 97 रन बनाकर नाबाद है और उनके पास कल शतक पूरा करने का भरपूर मौका है। वहीं न्यूजीलैंड के लिए एक बार फिर टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। पहली पारी के दौरान बोल्ट ने तीन और साउदी ने 5 विकेट अपने नाम किए।

चेन्नई सुपर किंग्स

पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले इंग्लैंड की टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और पारी के तीसरे ही ओवर में एलेस्टर कुक दो रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर बोल्ड हो गए। विंस और मार्क स्टोनमैन ने टीम को संभालने का काम किया। हालांकि, 38 के स्कोर पर विंस भी 18 रन बनाकर टिम साउथी की गेंद पर आउट हो गए। 100 रन के भीतर ही इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। इंग्लैंड की बल्लेबाजी को विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने काफी हद तक संभालने का काम किया। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए बेयरस्टो को तेज गेंदबाज मार्क वुड का भरफूर साथ मिला और दोनों ने दसवें विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी की। हालांकि, 62 गेंदों में 52 रनों की पारी खेलकर मार्क वुड टिम साउथी की गेंद पर बोल्ड हो गए। इस पारी के दौरान वुड ने बेयरस्टो का बखूबी साथ दिया और टीम को संकट से उभारते हुए सम्माजनक स्कोर पर पहुंचाया।

Chennai Super Kings, csk 2018 team, csk team 2018 players list, Chennai Super Kings 2018, Chennai Super Kings team, Chennai Super Kings Players List, IPL 2018, IPL 2018 Players List, Chennai Super Kings Team, csk ipl players list, csk ipl 2018 players list, csk squad, csk ipl, ipl nilami 2018, ipl auction, ipl auction 2018, ipl auction 2018 players list csk CSK Team Players List 2018: महेंद्र सिंह धोनी।

पहले दिन के खेल समाप्त होने तक जॉनी बेयरस्टो 97 रन बनाकर नाबाद है और उनके पास कल शतक पूरा करने का भरपूर मौका है। वहीं न्यूजीलैंड के लिए एक बार फिर टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। पहली पारी के दौरान बोल्ट ने तीन और साउदी ने 5 विकेट अपने नाम किए। वहीं एक विकेट स्पिनर ईश सोढ़ी भी अपने नाम करने में कामयाब रहे। न्यूजीलैंड टीम की कोशिश इंग्लैंड के बचे हुए बल्लेबाजों को जल्द से जल्द आउट करने की होगी।

बता दें कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड पहली बार इस सीजन आईपीएल खेलते नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस साल उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है। मार्क वुड के अलावा टीम में शार्दुल ठाकुर, लुंगी एंगिडी, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, और करण शर्मा जैसे गेंदबाज भी शामिल है। मार्क वुड की बल्लेबाजी को देखकर लगता है कि वह आईपीएल में निचले क्रम पर चेन्नई के लिए भी अहम पारियां खेल सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App