ताज़ा खबर
 

IPL 2018, CSK vs RCB Highlights: चेन्नई ने दी आरसीबी को 6 विकेट से मात

पार्थिव पटेल ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन अगले छोर पर कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका। पटेल ने 41 गेंदों में 2 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 53 रन बनाए।

Author May 6, 2018 2:08 PM
महेंद्र सिंह धोनी। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में शनिवार (5 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे में मुकाबला खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई 18 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। चेन्नई को शेन वाट्सन के रूप में पहला झटका लगा। वाट्सन महज 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं सुरेश रैना 21 गेंदों में 25 रन बना सके। उनके बाद अंबाति रायडू ने 25 गेंदों में 32 रन की पारी खेली और टीम के जीत के करीब ले गए। धोनी ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 31 रन की पारी खेली और टीम को 12 गेंदें शेष रहते जीत दिलाई। विपक्षी टीम की ओर से उमेश यादव को 2, जबकि मुरुगन अश्विन और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को 1-1 सफलता हाथ लगी।

आरसीबी को ब्रैंडन मैक्कुलम के रूप में शुरुआती झटका लगा। मैक्कुलम (5) रन बनाकर आउट हुए। वहीं कप्तान विराट कोहली (8) और एबी डीविलियर्स (1) भी कुछ खास नहीं कर सके। हालांकि पार्थिव पटेल ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन अगले छोर पर कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका। पटेल ने 41 गेंदों में 2 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 53 रन बनाए। आलम ये रहा कि 8 बल्लेबाज दहाई तक का आंकड़ा ना छू सके। साउदी ने जरूर 36 रन की पारी खेली। चेन्नई की ओर से रवींद्र जडेजा ने 18 रन देकर 3 विकेट झटके। उनके अलावा हरभजन सिंह को 2, जबकि डेविड विली और लुंगी नगिडी को 1-1 सफलता हाथ लगी। (यहां देखें CSK vs RCB मैच का फुल स्कोरकार्ड)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App