ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Match 10, KKR vs SRH: जानें कहां देख सकते हैं हैदराबाद बनाम कोलकाता मैच का प्रसारण

VIVO IPL 2018 Live Cricket Score Streaming, KKR vs SRH Live Cricket Score Streaming Toss, Free Channels TV Telecast Online at Star Sports 1 Live TV Streaming, Star Sports Live, Hotstar Live Cricket: सनराइजर्स के आखिरी मैच में उसके बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन से कोलकाता की उम्मीदें बढ़ी हैं और वह इस बार अपने गेंदबाजों का सही इस्तेमाल करने की कोशिश करेगा।

KKR vs SRH : अंकतालिका में हैदराबाद पहले पायदान पर है।

सनराइजर्स हैदरबाद ने शनिवार देर रात खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच रनों से मात देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में जीत की हैट्रिक पूरी की। सीजन के अपने तीसरे मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और उनके गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए कोलकाता को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 138 रनों पर सीमित कर दिया और फिर कप्तान विलियमसन (50) की अर्धशतकीय पारी के दम पर इस लक्ष्य को 19 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। हैदराबाद का पहला विकेट 32 के कुल स्कोर पर रिद्धिमान साहा (24) के रूप में गिरा। उन्हें सुनील नरेन ने अपना शिकार बनाया। साहा ने 15 गेंदों पर पांच चौके लगाए। नरेन ने इसके बाद शिखर धवन (7) को 42 के कुल स्कोर पर बोल्ड किया।

कुलदीप यादव ने 55 के कुल स्कोर पर मनीष पांडे को पवेलियन भेजा। यहां हैदराबाद की टीम परेशानी में थी, लेकिन कप्तान ने शाकिब अल हसन (27) के साथ मिलकर टीम को संकट से निकाल जीत के करीब ले गए। इसी बीच पीयूष चावला ने शाकिब को बोल्ड कर दिया। शाकिब का विकेट 114 के कुल स्कोर पर गिरा।कप्तान 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर पवेलियन लौट लिए। उन्होंने 44 गेंदों की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

यहां देखें SRH vs KKR मैच का लाइव स्कोर…  

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

KKR vs SRH Highlights: 

-यह ओवर इस मैच का सबसे महत्वपूर्ण होने वाले है। आंद्रे रसेल के पास खुद को साबित करने का बड़ा मौका है। रसेल कम से कम रन देना चाहेंगे। तीसरी गेंद पर पठान ने चौका लगाया। दीपक हुड्डा ने छक्का लगाकर टीम को पांच विकेट से जीत दिलाया। 

-शाकिब अल हसन को पीयूष चावला ने बोल्ड कर दिया है। केकेआर की टीम जीत से महज 25 रन दूर है।

-हैदराबाद को जीत के लिए 7 ओवर में 42 रनों की जरूरत। कुलदीप यादव की दूसरी गेंद पर सिंगल, शाकिब अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।  हैदराबाद-102/3(14)

–आंद्रे रसेल का महंगा ओवर। इस ओवर में हैदराबाद की टीम 16 रन बनाने में कामयाब रही। शाकिब अल हसन ने तीन चौके लगाकर टीम को मैच में वापस ला दिया है। 88/3(12)

-केकेआर के स्पिनर्स के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज बेबस नजर आ रहे हैं। शाकिब अल हसन और विलियमसन संभलकर पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। हैदराबाद-62/3(10)

-शिखर धवन के आउट होने के बाद हैदराबाद को एक साझेदारी की जरूरत है। कुलदीप यादव अपना पहला ओवर लेकर आए। सिर्फ 3 रन। हैदराबाद-49/2(7)

-नरेन के बाद पीयूष चावला गेंदबाजी करने आए। विलियमसन ने चावला की दो गेंदों पर लगातार दो चौके जड़ दिए। हैदराबाद-45/1(5)

-मिशेल जॉनसन की तीसरी गेंद पर साहा ने चौका लगाया। चौथी गेंद पर भी एक और चौका। साहा बेहतर फॉर्म में नजर आ रहे हैं। साहा ने तीन गेंदों पर लगातार तीन चौका लगाया। हैदराबाद-32/0(3)

-मिशेल जॉनसन दो वाइड गेंदों के साथ गेंदबाजी की शुुरुआत की। रिद्धिमान साहा ने पांचवीं गेंद पर चौका जड़ा। इस ओवर में 6 रन आए। हैदराबाद-6/0(1)

-भुवनेश्वर कुमार ने पहली गेंद नो बॉल फेंकी। अगली गेंद पर कार्तिक ने छक्का जड़ दिया, लेकिन अगली गेंद पर वो आउट हो गए। केकेआर- 132/7 (19)

-भुवनेश्वर कुमार 17वें ओवर में। पहली बॉल पर कार्तिक ने सिंगल निकाल। अगली दो बॉल डॉट। चौथी बॉल पर शुभमन गिल, शाकिब के हाथों कैच आउट। केकेआर को छठा झटका लगा। केकेआर- 113/6 (17)

-सिद्धार्थ कौल अपने तीसरे ओवर के साथ। पहली गेंद पर दिनेश कार्तिक ने डबल लिया। अगली बॉल पर चौका। अगली गेंद डॉट। चौथी बॉल पर कार्तिक ने सिंगल निकाला। पांचवीं बॉल पर शुभमन गिल ने अपने आईपीएल करियर का पहला रन लिया। केकेआर- 105/5 (15)

केकेआर ने शाकिब अल हसन के चौथे ओवर में क्रिस लिन का विकेट गंवा दिया। शाकिब ने फॉलो थ्रू में लिन का शानदार कैच लपका। इसी के साथ टीम को चौथा झटका लगा। केकेआर- 90/4 (13)

10.4 ओवर में केकेआर ने अपना तीसरा विकेट खो दिया। शाकिब अल हसन की गेंद पर नरेन, विलियमसन के हाथों कैच आउट। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए दिनेश कार्तिक आ चुके हैं। केकेआर- 81/3 (11)

-बारिश के बाद मैच फिर से शुरू हो चुका है। केकेआर ने 9 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 59 रन बना लिए हैं। सुनील नरेन 2, जबकि क्रिस लिन 36 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

राशिद खान को हैदराबाद ने चौथे गेंदबाज के रूप में लगा दिया है। पहली बॉल पर कोई रन नहीं। अगली गेंद पर लिन ने सिंगल निकाला। तीसरी बॉल पर राणा ने डीप मिड विकेट की ओर छक्का लगाया। लास्ट गेंद पर राणा ने डीप बैकवर्ड प्वाइंट पर चौका जड़ा। केकेआर- 49/1 (6)

-स्टैनलेक अपने दूसरे ओवर के साथ। पहली दो गेंदों पर सिंगल। अगली चार गेंदें डॉट। केकेआर शुरुआती झटके के बाद काफी संभलकर खेलता दिख रहा है। हैदराबाद ने पूरा दबाव बना रखा है। केकेआर- 23/1 (4)

-स्टैनलेक को केकेआर ने गेंद सौंपी। पहली बॉल पर सिंगल। तीसरी गेंद पर लिन ने चौका जड़ा। अगली बॉल पर लिन, विलियमसन के हाथों कैच आउट होते बाल-बाल बचे और चौका। केकेआर- 10/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App