ताज़ा खबर
 

KKR vs RCB: ब्रेंडन मैकुलम ने हार के बाद किया ऐसा ट्वीट कि भावुक होने लगे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के फैन्स

KKR vs RCB Match Highlights, IPL 2018: मैच खत्‍म होने के बाद मैकुलम ने ट्विटर पर लिखा, ''मुझे पता है कि हम नहीं जीते, पर आज एबी डी विलियर्स और विराट कोहली के साथ खेलना शानदार रहा। दोनों का बहुत सम्‍मान करता हूं।"

KKR vs RCB, IPL 2018: शॉट लगाते ब्रेंडन मैकुलम। (Photo: Twitter/RCB)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में न्‍यूजीलैंड के धाकड़ क्रिकेटर ब्रेंडन मैकुलम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से खेल रहे हैं। इससे पहले वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के सदस्‍य रहे हैं। रविवार (8 अप्रैल) टूर्नामेंट के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने RCB को 4 विकेट से हरा दिया। मैच में पहली बल्‍लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। इसमें मैकुलम का योगदान 43 रनों का था। मैकुलम ने अपनी पारी में 27 गेंदों का सामना किया और छह चौके तथा दो छक्के लगाए। वह 63 के कुल स्कोर पर नरेन की गेंद पर बोल्ड हो गए।

मैकुलम के बाद डी विलियर्स ने KKR के गेंदबाजों को चैन नहीं लेने दिया। दूसरे छोर पर खड़े कोहली ने समझदारी भरी पारी खेली और बार-बार स्ट्राइक डी विलियर्स को देते रहे। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 64 रन जोड़े। डी विलियर्स को राणा ने अपना शिकार बनाया। उन्होंने 23 गेंदें खेलीं और पांच शानदार छक्कों के अलावा एक चौका लगाया। डी विलियर्स के जाने के तुरंत बाद कोहली भी पवेलियन लौट गए। 33 गेंदों में एक चौका और छक्के की मदद से 31 रन बनाने वाले कोहली को राणा ने बोल्ड किया।

मैच खत्‍म होने के बाद मैकुलम ने ट्विटर पर लिखा, ”मुझे पता है कि हम नहीं जीते, पर आज एबी डी विलियर्स और विराट कोहली के साथ खेलना शानदार रहा। दोनों का बहुत सम्‍मान करता हूं। निश्चित तौर पर इस सत्र की ओर उम्‍मीद से देख रहा हूं।” मैकुलम के इस ट्वीट को देखकर CSK फैन्स भावुक हो गए। एक यूजर ने लिखा, ”बैज (मैकुलम को फैन्स की ओर से दिया गया निकनेम) CSK फैन्स के साथ ऐसा मत करो, हम आपको बहुत मिस करते हैं।”

CSK के एक और फैन ने लिखा, ”ब्रेंडन मैकुलम, हम आपको याद करते हैं। अगले सीजन में आपको चेन्‍नई से खेलते देखने का इंतजार रहेगा। बहुत से यूजर्स ने RCB के इस खिलाड़ी को टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं दी और उनकी बल्‍लेबाजी की तारीफ की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App