ताज़ा खबर
 

विराट कोहली को आउट करने के बाद इस युवा खिलाड़ी ने मैदान पर की शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो

इस जीत से केकेआर के खिलाड़ियों ने बता दिया है कि इस टूर्नामेंट की दूसरी टीमें उन्हें हलके में लेने की भूल ना करें। आरसीबी की तरफ से ब्रैंडन मैक्कलम और क्विंटन डी कॉक जैसे ओपनर ने पारी की शुरुआत की। डी कॉक कुछ खास नहीं कर सके और चार रन बनाकर पीयूष चावला की गेंद पर आउट हो गए।

नितीश राणा। (फोटोः स्क्रीनशॉट)

रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से हरा दिया। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बेंगलुरु ने कोलकाता के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे केकेआर ने छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत से केकेआर के खिलाड़ियों ने बता दिया है कि इस टूर्नामेंट की दूसरी टीमें उन्हें हलके में लेने की भूल ना करें। आरसीबी की तरफ से ब्रैंडन मैक्कलम और क्विंटन डी कॉक जैसे ओपनर ने पारी की शुरुआत की। डी कॉक कुछ खास नहीं कर सके और चार रन बनाकर पीयूष चावला की गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद मैक्कलम के साथ मिलकर कप्तान विराट कोहली ने टीम को संभालने का काम किया। 27 गेंदों पर 43 रन बनाकर मैक्कलम नरेन की गेंद पर बोल्ड हो गए। मैक्कलम के आउट होने के बाद एबी डी विलियर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

RCB के कप्तान विराट कोहली (पीटीआई फोटो)

डी विलियर्स ने महज 23 गेंदों में 5 छक्के और एक चौके की मदद से 44 रनों की पारी खेली। कोहली और डी विलियर्स आरसीबी को एक बड़े स्कोर की तरफ ले जा रहे थे, ऐसे में कप्तान दिनेश कार्तिक ने गेंद पार्ट टाइमर नीतीश राणा के हाथों मे देकर सभी को हैरान कर दिया। राणा ने एक ही ओवर में पहले डी विलियर्स और फिर विराट कोहली का विकेट लेकर केकेआर को पूरी तरह इस मैच में वापस ला दिया।

नीतीश राणा ने विराट कोहली को आउट करने के बाद उन्हें देखकर कुछ अपशब्द भी कहे। एक युवा खिलाड़ी का भारतीय कप्तान के प्रति ऐसा रवैया देख स्टेडियम में मौजूद फैन्स भी हैरान रह गए। विराट कोहली ने नीतीश राणा को कुछ कहना सही नहीं समझा और पवेलियन की तरफ बढ़ने लगे। वहीं, केकेआर के लिए कप्तान दिनेश कार्तिक ने अंत में एक छोर संभाले रखा और टीम को जीत दिला कर ही पवेलियन लौटे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App