ताज़ा खबर
 

प्रीति जिंटा-वीरेंद्र सहवाग में जमकर बहस, दखलंदाजी से भड़के वीरू, छोड़ सकते हैं साथ?

IPL 2018 : पंजाब की टीम इस समय 10 मैचों में 6 जीत और 4 हार से साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर तीन के स्थान पर मौजूद है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए पंजाब की टीम को चार में से कम से कम दो मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस साल आईपीएल की शुरुआत शानदार तरीके से किया। शुरुआती मुकाबलों में लगातार जीत हासिल करने के बाद पंजाब की टीम अब पिछड़ती नजर आ रही है। मंगलवार को टीम राजस्थान के खिलाफ 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में भी नाकाम रही। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को छोड़ दिया जाए तो बाकी बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। टीम के मेंटर पूर्व विस्फोटक भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग और मालकिन एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मैच के दौरान अक्सर हंसते-मुस्कुराते पाएं जाते रहे हैं। हालांकि, राजस्थान से मिली हार के बाद अब इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं दिखाई पड़ रहा है। मंगलवार को मिली हार से प्रीति काफी खफा नजर आईं और लगातार हार को लेकर सहवाग से सवाल-जवाब करती रही। सूत्रों की मानें तो बल्लेबाजों को होते हुए नंबर तीन पर सहवाग ने आर अश्विन को बल्लेबाजी के लिए भेजा और वह डक पर आउट हुए। प्रीति सहवाग के इस फैसले से निराश नजर आईं।

KINGS XI PUNJAB CO OWNER preity zinta angry on virender sehwag, ipl, ipl 2018, ipl 2018 time table, mi team 2018 players list, csk team 2018 players list, mi team 2018 squad, mi vs csk, ipl 2018 schedule, ipl 2018 team, ipl team 2018, ipl team 2018 players list, ipl scehdule 2018, ipl time table 2018, ipl team players list 2018, KXIP vs RR,CO OWNER preity zinta angry on virender sehwag, virender sehwag, वीरेंद्र सहवाग और प्रीति जिंटा। (Photo Courtesy: IPL)

पंजाब की टीम इस समय 10 मैचों में 6 जीत और 4 हार से साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर तीन के स्थान पर मौजूद है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए पंजाब की टीम को चार में से कम से कम दो मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। सूत्रों के मुताबिक, ‘प्रीति ने इस फैसले और राजस्थान के खिलाफ मिली हार का सारा दोष सहवाग पर डाल दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रीति ने सहवाग के काम करने के तरीकों पर सवाल खड़े किए हों, इससे पहले भी वह सहवाग के फैसलों पर आपत्ती जताती रही हैं।

प्रीति जिंटा, नेस वाडिया और बिजनसमैन मोहित बर्मन की इस टीम में पिछले पांच साल से सहवाग जुड़े हुए हैं, लेकिन प्रीति की दखलअंदाजी से सहवाग भी अब तंग नजर आ रहे हैं। टीम के करीबी सूत्रों की मानें तो सहवाग प्रीति के इस रवैये से बेहद नाराज हैं और इस वजह से वह टीम के दूसरे ऑनर से साफ कर चुके हैं कि वो टीम के अंदर इस तरह की दखलअंदाजी बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे। सहवाग से पहले साल 2016 में भी प्रीति जिंटा टीम सिलेक्शन को लेकर अपना गुस्सा पंजाब के हेड कोच संजय बांगड़ पर निकाल चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App