ताज़ा खबर
 

DD vs MI, IPL 2018: यहां देखें मुंबई-दिल्ली आईपीएल मैच का प्रसारण

IPL 2018, DD vs MI Streaming: अपने पिछले मैच में मुंबई ने पंजाब को रोमांचक मुकाबले में तीन रन से मात दी थी। इस मैच में केरन पोलार्ड ने अर्धशतक जमाया था जिससे मुंबई को राहत मिली थी।

DD vs MI: दिल्ली अंकतालिका में सबसे आखिरी पायदान पर है।

वापसी करने के लिए मशहूर गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ ‘करो या मरो’ के इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में किसी भी तरह जीत हासिल कर प्लेआफ में जगह बनाने के लिये बेताब होगी। दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये अगले दौर में पहुंचने की कोई उम्मीद नहीं है लेकिन पिछले मैच में शानदार फार्म में चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स को 34 रन से हराने के बाद वह मुंबई इंडियंस का खेल बिगाड़ने की कोशिश करेगी क्योंकि अब उसके लिये टूर्नामेंट में कुछ नहीं बचा है तो उसके युवा खिलाड़ी रोहित एंड कंपनी के लिये खतरनाक साबित हो सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद 13 मैचों में 18 और चेन्नई सुपरकिंग्स इतने ही मैचों में 16 अंक से प्ले आफ में जगह पक्की कर चुकी है। लेकिन आंकड़ों के हिसाब से दो प्लेआफ स्थान के लिये पांच टीमें दौड़ में बनी हुई हैं और चार टीमों के 12-12 अंक हैं। मुंबई इंडियंस अपने अंतिम मैच में जीत के अलावा प्रार्थना करेगी कि सनराइजर्स हैदराबाद घरेलू मैदान पर अपने अंतिम मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (13 मैच में 14 अंक) को हरा दे।

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

LIVE DD vs MI, IPL 2018 Live Cricket Score, IPL Live Score Updates:

-मुंबई ने 17 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 137 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर बेन कटिंग 12 और मयंक मार्केंडेय 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 38 रन की दरकार है।

-हर्षल पटेल अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल पर पांड्या ने डबल निकाला। अगली गेंद पर सिंगल। पांचवीं बॉल पर मैक्सवेल-बोल्ट ने एक बार फिर से मिलकर रोहित का कैच लपका। मुंबई को छठा झटका। क्रीज पर मयंक मार्कंडेय आ चुके हैं। मुंबई- 121/6 (14)

-मुंबई ने 12 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर हार्दिक पांड्या 17 और रोहित शर्मा 4 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 76 रन की दरकार है।

संदीप अपने दूसरे ओवर में। पहली ही गेंद पर पोलार्ड कैच आउट। क्रुणाल पांड्या ने आते ही चौका लगाया। अगली बॉल डॉट। चौथी गेंद पर राहुल तेवतिया ने क्रुणाल का कैच पकड़ा। लामिछाने को तीसरी सफलता। इस ओवर से कुल 6 रन। मुंबई- 80/5 (10)

-मुंबई ने 5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर इविन लुइस 2 और ईशान किशन 36 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 125 रन की दरकार है।

-बोल्ट को दिल्ली ने गेंदबाजी पर लगा दिया है। पहली बॉल पर सिंगल। अगली पांच गेंदें डॉट। इस ओवर से महज 1 रन। दिल्ली की शानदार गेंदबाजी। मुंबई- 14/1 (2)

-दिल्ली ने 19 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर विजय शंकर 31, जबकि अभिषेक शर्मा 14 रन बनाकर मौजूद हैं। दिल्ली इस वक्त 8.39 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है।

-मुस्तफिजुर्र रहमान अपने तीसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर पंत ने एक हाथ से छक्का लगाया। अगली बॉल पर पंत ने तेज शॉट खेला, जिसे रोकने की कोशिश में रहमान चोटिल लेकिन चिंता की कोई बात नहीं। लास्ट बॉल पर चौका। दिल्ली- 120/3 (15)

-हार्दिक पांड्या अपना तीसरा ओवर डालते हुए। पहली बॉल डॉट। दूसरी गेंद पर शंकर ने सिंगल निकाला। अगली डिलीवरी वाइड। इस ओवर से कुल 6 रन बने। पंत अपने अर्धशतक की ओर। दिल्ली- 99/3 (12)

-हार्दिक पांड्या अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल पर सिंगल। दूसरी गेंद पर विजय शंकर ने बैकवर्ड प्वाइंट की दिशा में चौका लगाया। तीसरी बॉल डॉट। चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर सिंगल। दिल्ली- 83/3 (10)

-दिल्ली ने 6 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 46 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर श्रेयस अय्यर 1, जबकि ऋषभ पंत 8 रन बनाकर मौजूद हैं। दिल्ली इस वक्त 7.89 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है।

मुस्तफिजुर्र रहमान अपने पहले ओवर में। पहली ही बॉल पर शॉ रन आउट। दिल्ली को पहला झटका लगा। कप्तान श्रेयस अय्यर बैटिंग के लिए आ चुके हैं। इस ओवर से कुल 3 रन। दिल्ली- 33/1 (4)

-जसप्रीत बुमराह को गेंद सौंप दी गई है। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर शॉ ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर सिंगल, स्ट्राइक मैक्सवेल के पास। चौथी बॉल पर डबल। लास्ट बॉल पर मैक्सवेल ने फाइन लेग की दिशा में चौका लगाया। दिल्ली- 20/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App