ताज़ा खबर
 

IPL 2018, CSK vs RCB: महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, कमेंटेटर भी हुए हैरान

IPL 2018, RCB vs CSK: RCB की पारी के तीसरे ओवर में 36 साल के महेंद्र सिंह धोनी ने अपना फिटनेस लेवल दिखाया। अपनी चुस्‍त फील्डिंग से धोनी ने टीम के लिए दो रन बचाए। कमेंटेटर्स ने भी धोनी की इस तेजी की तारीफ की।

IPL 2018: महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के सबसे उम्रदराज कप्‍तान हैं। (Photo: IPL Video Screen Grab)

बेंगलुरु के एम. चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 24वां मैच चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जा रहा है। चेन्‍नई के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर विराट कोहली की टीम को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया। कोहली खुद ओपनिंग करने क्विंटन डि कॉक संग क्रीज पर उतरे। दोनों ने तेज शुरुआत की, मगर 5वें ही ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर कोहली रविंद्र जडेजा को कैच थमा बैठे। कोहली ने 15 गेंद में 18 रन बनाए।

RCB की पारी के तीसरे ओवर में 36 साल के महेंद्र सिंह धोनी ने अपना फिटनेस लेवल दिखाया। दीपक चहर की एक गेंद पर डि कॉड के बल्‍ले से टॉप एज लगा और गेंद धोनी के पीछे बाउंड्री की ओर जाने लगी। धोनी उसके पीछे दौड़े और गेंद को सीमारेखा के ठीक अंदर खींच लिया। अपनी चुस्‍त फील्डिंग से धोनी ने टीम के लिए दो रन बचाए। कमेंटेटर्स ने भी धोनी की इस तेजी की तारीफ की।

यहां देखें IPL Live Cricket Score, CSK vs RCB आईपीएल लाइव स्कोर

चेन्नई की टीम पांच मैचों में से अब तक चार मैच जीत चुकी है जबकि बैंगलोर की टीम को पांच मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा है। RCB ने इस मैच के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कप्तान कोहली ने मनन वेहरा की जगह पवन नेगी को और क्रिस वोक्स की जगह कोलिन डी ग्रैंडहोमे को अंतिम एकादश में शामिल किया है। चेन्नई ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कर्ण शर्मा और फाफ डु प्लेसिस की जगह इमरान ताहिर और हरभजन सिंह को टीम में मौका दिया गया है।

देखें वीडियो:

टीमें:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी काक (विकेटकीपर), पवन नेगी, अब्राहम डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोरी एंडरसन, वाशिंगटन सुंदर, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, इमरान ताहिर, सैम बिलिंग्स, ड्वायन ब्रावो, रवींद्र जड़ेजा, दीपक चहर, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018: इस्‍तीफा देने के बाद गौतम गंभीर ने दी यह सफाई, फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आईं
2 IPL 2018: कप्‍तानी छोड़ी, अब दिल्‍ली डेयर‍डेविल्‍स से कोई पैसा भी नहीं लेंगे गौतम गंभीर
3 IPL 2018: 6 में से 5 मैच हारी दिल्‍ली और मुंबई की टीम, गौतम गंभीर ने छोड़ी कप्‍तानी तो क्‍या रोहित भी देंगे इस्‍तीफा
ये पढ़ा क्या?
X