ताज़ा खबर
 

IPL 2018, RR vs MI: यहां देखें मुंबई बनाम राजस्थान मैच का लाइव टेलीकास्ट

IPL 2018, RR vs MI: आईपीएल लाइव क्रिकेट स्कोर): राजस्थान रॉयल्स के भी 11 मैचों में 10 अंक है और दोनों टीमों को पता है कि कल का मुकाबला करो या मरो का है। हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी।

सैमसन और जोस बटलर। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

हार के सिलसिले को तोड़कर लगातार तीन जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स को हराकर आईपीएल प्लेआफ की ओर अगला कदम बढ़ाने के इरादे से उतरेगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई टीम ने शुरुआत में कई मैच हारने के बाद समय पर फार्म में वापसी की है। उसने कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार दो मैचों में हराया और कोलकाता में 102 रन से मिली जीत के बाद उसका मनोबल काफी बढा होगा। इस जीत के बाद मुंबई 11 मैचों में 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

राजस्थान रॉयल्स के भी 11 मैचों में 10 अंक है और दोनों टीमों को पता है कि कल का मुकाबला करो या मरो का है। हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। मुंबई के लिए एविन लुईस को छोड़कर उसके बाकी बल्लेबाजों ने रन बनाए यादव शानदार फॉर्म में है और मुंबई को उन्होंने अच्छी शुरुआत दी है।कप्तान रोहित ने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 94 रन बनाये थे लेकिन उसके बाद से अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर सके हैं।

IPL 2018, Live Cricket Score, RR vs MI Live Score Updates: 

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

IPL 2018, Live Cricket Score, RR vs MI Live Score Updates: 

-मयंक मार्कंडे की पहली गेंद पर चौका। अगली गेंद पर एक रन। चौथी गेंद पर चौका। राजस्थान तेजी के साथ जीत की ओर बढ़ रहा है। राजस्थान-144/2(16)

-हार्दिक पंड्या की पहली गेंद पर रहाणे सूर्य कुमार यादव को अपना कैच थमा बैठे। तीसरी गेंद पर बटलर ने छक्का लगाया। चौथी गेंद पर एक और चौका।  राजस्थान-118/2(14)

-हार्दिक पंड्या की पहली गेंद पर एक रन। तीसरी गेंद पर रहाणे ने चौका लगाया। चौथी गेंद पर एक रन। पांचवीं गेंद पर दो रन। अंतिम गेंद पर बटलर ने चौका लगाया। राजस्थान-99/1(12)

-मयंक मार्कंडे की पहली गेंद पर कोई रन नहीं। दूसरी गेंद पर एक रन।तीसरी गेंद पर एक रन। राजस्थान को अपने रन रेट में सुधार करने की जरूरत है। अंतिम गेंद पर बटलर ने छक्का लगाया। राजस्थान-83/1(10)

-मयंक मार्कंडे की पहली गेंद पर सिंगल। दूसरी गेंद पर बटलर ने चौका लगाया। तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं। पांचवीं गेंद पर एक रन। राजस्थान-66/1(8)

-हार्दिक पंड्या की पहली दो गेंदों पर तीन रन। चौथी गेंद पर बटलर ने चौका लगाया। पांचवीं गेंद पर कोई रन नहीं। राजस्थान-51/1(6)

-मिचेल मैक्क्लेनघन अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। राजस्थान के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे और जोस बटलर संभलकर खेलते हुए। राजस्थान-33/1(4)

-मिचेल मैक्क्लेनघन को गेंद सौंपी जा चुकी है। पहली बॉल डॉट। अगली दो गेंदों पर सिंगल। अगली डिलीवरी वाइड। इस ओवर से कुल 5 रन बने। राजस्थान- 18/1 (2)

जोफ्रा आर्चर अपने चौथे ओवर में। पहली डिलीवरी वाइड। दूसरी गेंद पर सिंगल। इस ओवर से मुंबई ने अपने खाते में 3 रन बन चुके हैं। मुंबई- 136/5 (18)

-जयदेव उनादकट अपने तीसरे ओवर में। पहली बॉल पर हार्दिक पांड्या ने डबल निकाला। दूसरी गेंद पर सिंगल। अगली दो गेंदों पर कोई रन नहीं। पांचवीं गेंद पर क्रुणाल पांड्या को गौतम ने कैच आउट किया। मुंबई- 62/5 (16)

-जोफ्रा आर्चर अपने दूसरे ओवर के साथ। पहली दो गेंदों पर सिंगल। अगली बॉल पर सिंगल। चौथी गेंद पर यादव, उनादकट के हाथों कैच आउट। यादव 38 रन बनाकर पवेलियन लौटे। रोहित शर्मा भी आउट। मुंबई को बैक-टू-बैक दो झटके लगे।

-जयदेव उनादकट अपना पहला ओवर डालते हुए। पहली गेंद पर सिंगल। अगली बॉल डॉट। तीसरी गेंद पर यादव ने चौका लगाया। चौथी बॉल डॉट। इस ओवर से कुल 7 रन। मुंबई- 62/0 (8)

-मुंबई ने 6 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 51 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव 25, जबकि इविन लुइस 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। मुंबई इस वक्त 8.5 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है।

-धवल कुलकर्णी अपने दूसरे ओवर के साथ। पहली गेंद डॉट। अगली बॉल पर सिंगल। चौथी गेंद पर यादव ने डीप मिड विकेट की दिशा में चौका लगाया। इस ओवर से कुल 34 रन बने। मुंबई- 34/0 (4)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018, CSK vs SRH: रायडू ने जड़ा शतक, चेन्नई ने 8 विकेट से की जीत दर्ज
2 IPL 2018: जानिए कहां देख सकते हैं आईपीएल मुकाबले का लाइव प्रसारण
3 MI vs RR : वीरेंद्र सहवाग के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं जोस बटलर, मैच से पहले जानिए दिलचस्प आंकड़े
ये पढ़ा क्या?
X