ipl-auction-cricketer-mohasin-khan-father-says-turning-point-of-my-life - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: ऑक्शन में बेटे पर लगी बोली तो रोने लगे थे मां-बाप, मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे मोहसीन खान

बेटे की कामयाबी से खुश मोहसिन के पिता ने कहा कि जिस दिन खिलाड़ियों के नीलामी की प्रक्रिया चल रही थी उस दिन वो काफी उत्सुक थे। मुरादाबाद में ही मोहसिन के माता-पिता टीवी पर बेटे के नाम के आने के इंतजार में टकटकी लगाए हुए थे।

Source – Facebook

हर मां-बाप का सपना होता है कि उनका बेटा एक दिन समाज में उनका नाम रौशन करे। यकीन मानिए जब कोई  बेटा माता-पिता के इस सपने को पूरा करता है तो मां-बाप की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रह जाता। उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर मुरादाबाद के रहने वाले मोहसिन खान को जब आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने खरीदा तो खुशी की वजह से मां-बाप की आंंखें छलक गईं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कहा है कि जब पिछले महीने आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया चल रही थी तब वो संभल में घर पर अकेले ही टेलीविजन देख रहे थे। काफी देर तक जब उनका नाम नीलामी प्रक्रिया में नहीं आया तो वो थोड़े निराश भी हो गए। हालांकि जैसे ही नीलामी में मौजूद मुंबई इंडियंस प्रबंधन ने उनके जर्सी नंबर 404 के लिए बोली लगाई तो उनकी की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा।

बेटे की कामयाबी से खुश मोहसिन के पिता ने कहा कि जिस दिन खिलाड़ियों के नीलामी की प्रक्रिया चल रही थी उस दिन वो काफी उत्सुक थे। मुरादाबाद में ही मोहसिन के माता-पिता टीवी पर बेटे के नाम के आने के इंतजार में टकटकी लगाए हुए थे। मोहसिन के पिता ने बतलाया कि जैसे ही उनके बेटे का नाम इस नीलामी प्रक्रिया में आया उनकी आंखें छलक उठीं। मोहसिन की मां भी इस पल बेहद भावुक हो गईं। उनके पिता का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा।

देखें वीडियो-

140 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले मोहसिन खान जाहिर खान को अपना आइडल मानते हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि अब जाहिर खान से मिलने की उनकी तमन्ना पूरी हो जाएगी। तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी, लेग स्पिनर पियूष चावला और अंडर 19 वर्ल्ड कप में शिवा सिंह और आर्यन जुयाल के बाद मोहसिन खान ने अब मुरादाबाद जिले का नाम रौशन किया है। आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में विभिन्न टीम प्रबंधकों ने देश-विदेश के करीब 169 खिलाड़ियों को करीब 432 करोड़ में खरीदा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App