scorecardresearch

‘युजी खुश, भाभी खुश और हम भी खुश’, मैच के बाद धनश्री से चहल की बातचीत का RR ने शेयर किया VIDEO

युजवेंद्र चहल ने कोलकाता के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से मैच का रुख पलट दिया। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में 17 रन देने के बाद शानदार वापसी की।

‘युजी खुश, भाभी खुश और हम भी खुश’, मैच के बाद धनश्री से चहल की बातचीत का RR ने शेयर किया VIDEO
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विकेट लेने के बाद जश्न मनाते युजवेंद्र चहल (फोटो: आईपीएल ट्विटर)

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सोमवार को आईपीएल 2022 के राजस्थान रॉयल्स (RR) बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के दौरान और इसके बाद युजवेंद्र चहल छाए रहे। दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने हैट्रिक ली। उन्होंने मैच में 40 रन देकर 5 विकेट लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। मैच के दौरान उनकी पत्नी धनश्री स्टैंड में मौजूद थी और टीम को चीयर कर रही थीं।

कोलकाता के खिलाफ राजस्थान की जीत के बाद चहल अपनी पत्नी से बातचीत की। धनश्री स्टैंड में और उसके ठीक नीचे ग्राउंड में चहल खड़े थे। फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो शेयर किया। कैप्शन दिया है, “युजी खुश, भाभी खुश और हम भी खुश। Truly a hattrick day. “

क्या हुई दोनों में बातचीत- धनश्री ने चहल से पूछा, ” मैं बबल से बाहर आ गई हूं कैसा महसूस कर रहे हो?” चहल ने जवाब, ” बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।” इसपर धनश्री ने कहा, ” इतना खुश कि हैट्रिक ले लिए?” चहल ने जवाब दिया, ” हां पहली हैट्रिक!”

चहल ने कोलकाता के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से मैच का रुख पलट दिया। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में 17 रन देने के बाद शानदार वापसी की। मैच के 15वें ओवर में नितीश राणा चहल के पहले शिकार बने। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने लेग स्पिनर को छक्का मारने के चक्कर में कैच आउट हो गया।

हालांकि, 17 वें ओवर में मैच नाटकीय रूप से मैच का रुख पलट गया। केकेआर को पास छह विकेट हाथ में थे केवल 40 रनों की जरूरत थी। शानदार बल्लेबाजी कर रहे कप्तान श्रेयस अय्यर शतक के करीब थे। तभी चहल ने एक ही ओवर में हैट्रिक समेत चार विकेट लेकर मैच पलट दिया।

चहल ने पहले वेंकटेश अय्यर को स्टंप कराया और फिर एक फ्लिपर से श्रेयस अय्यर का विकेट लिया। शिवम मावी और पैट कमिंस गोल्डन डक पर आउट करके चहल ने आईपीएल की 21 वीं हैट्रिक पूरी की। अंत में राजस्थान ने केकेआर को 19.4 में 210 रन पर आउट कर 7 रन से मैच जीत लिया।

पढें IPL 2022 (Ipl News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-04-2022 at 05:42:19 pm