scorecardresearch

साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर की वाइफ ने खुद को माना जोस बटलर की दूसरी पत्नी, प्रीति अश्विन के साथ बातचीत में किया खुलासा

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रस्सी वैन डेर ड्यूसेन की पत्नी लारा को कैमरे पर बटलर को चीयर करते और उनके शानदार प्रदर्शन का आनंद लेते हुए देखा गया है। द रॉयल्स पॉडकास्ट पर एक दिलचस्प बातचीत में लारा ने बताया कि कई फैंस उन्हें बटलर की पत्नी मानते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर (फोटो-आईपीएल)

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर के लिए काफी शानदार रहा है, जो शुरू से ही ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे रहे हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अब तक 16 में से 824 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और चार अर्धशतक शामिल है। प्रशंसकों ने बटलर के खेल का खूब आनंद लिया है। उनकी वजह से फ्रेंचाइजी के कैंप में एक और चेहरा काफी सुर्खियों में रहा है।

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रस्सी वैन डेर ड्यूसेन की पत्नी लारा को कैमरे पर बटलर को चीयर करते और उनके शानदार प्रदर्शन का आनंद लेते हुए देखा गया है। द रॉयल्स पॉडकास्ट पर एक दिलचस्प बातचीत में लारा, धनश्री वर्मा और प्रीति अश्विन के साथ वैन डेर डूसन की पत्नी ने एक दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कई फैंस उन्हें बटलर की पत्नी मानते हैं।

पॉडकास्ट में एक सवाल का जवाब देते हुए लारा ने मजाक में कहा: “मैंने जोस को अपने दूसरे पति के रूप में अपना लिया है। मुझे लुसी समझा जा रहा है। मुझे लगता है कि यह उनकी पत्नी का नाम है। मैं उससे पहले नहीं मिली हूं। लोग सोचते हैं कि मैं जोस की पत्नी हूं। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए हो रहा क्योंकि मैं कई बार कैमरे पर आती हूं। मैं और धनश्री मैदान में अपने पर काबू नहीं रख पाते। जोस शतक लगा रहे हैं और शायद उत्साह ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है मैं उनकी पत्नी हूं, इसलिए यह काफी दिलचस्प है।”

लारा ने आगे कहा, “रस्सी ने आईपीएल में ज्यादा नहीं खेला है। इसलिए मैं उनके लिए यह भाव नहीं दिखा पाई। मैं फिलहाल जोस को चीयर करते रहूंगी और इसका आनंद लेते रहूंगी।” यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास उन फोटोग्राफरों के लिए कोई संदेश है, जिन्हें बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए रखा है।

लारा ने कहा, ” करीब 15 फोटोग्राफर हैं और मुझे नहीं पता कि उनका नाम क्या है और अजीब बात है कि हर मैच में जबतक जोस बल्लेबाजी करते हैं, कैमरा मुझ पर रहता है। कृपया जान लें कि मैं जोस की पत्नी नहीं हूं। मैं असल में रस्सी की पत्नी हूं। लेकिन मैं इसे फलहाल अपनाउंगी क्योंकि वह यहां नहीं हैं, इसलिए अभी मैं उनका समर्थन करूंगी। ”

पढें IPL 2022 (Ipl News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट