scorecardresearch

प्रसिद्ध कृष्णा को तीन छक्के जड़ने वाले डेविड मिलर ने अपनी पुरानी टीम को कहा Sorry, RR ने कहा-दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है

डेविड मिलर ने 38 गेंद की तूफानी पारी में पांच छक्के और तीन चौके जड़े। आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी। उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा को लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

गुजरात टाइटंस बल्लेबाज डेविड मिलर (फोटो: iplt20.com)

डेविड मिलर ने तूफानी अर्धशतक और कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ अटूट शतकीय साझेदारी करके गुजरात टाइटंस को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के क्वालीफायर 1 में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचा दिया। मिलर पिछले साल आईपीएल में राजस्थान का हिस्सा थे। ऐसे में उन्होंने मैच के बाद अपनी पुरानी टीम ट्विटर पर सॉरी कहा, तो राजस्थान ने भी उसपर मजेदार रिएक्शन दिया।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस ने मिलर (नाबाद 68) और पंड्या (नाबाद 40) के बीच चौथे विकेट की 106 रन की नाबाद साझेदारी की बदौलत तीन गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर 191 रन बनाकर लिए। मिलर ने 38 गेंद की तूफानी पारी में पांच छक्के और तीन चौके जड़े। आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी। उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा को लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई। पंड्या ने 27 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके जड़े।

मैच के बाद ट्वीट करते हुए मिलर ने कहा, “सॉरी रॉयल्स फैमिली।” इस पर जवाब देते हुए राजस्थान ने लोकप्रिय टीवी सीरीयल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ा एक मीम शेयर किया। उसपर लिखा था, “दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है।” बता दें कि राजस्थान की टीम के पास फाइनल में पहुंचने का अभी एक और मौका है। टीम क्वालीफायर-2 में एलिमिनेटर-1 के विजेता से भिड़ेगी। उस मैच में जीती हुई टीम फाइनल में गुजरात से भिड़ेगी।

मैच के बाद मिलर ने कहा, ” मुझे एक भूमिका दी गई है, मैं शुरू से ही समर्थन महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी भूमिका का आनंद ले रहा हूं, मैं अब कई सालों से खेल रहा हूं। ज्यादा दबाव की स्थिति में आप अपने गेम प्लान से दूर हो जाते हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं सबकुछ गेम प्लान के हिसाब से करने की कोशिश कर रहा हूं।”

मिलर ने यह भी कहा, ” मेरे खिलाफ ऑफ-साइड के बाहर गेंदबाजी करने का काफी प्लान बनाया जा रहा है। इसलिए मैंने वास्तव में पहली बार अक्रॉस आकर खेलने की कोशिश की। बाकी मैंने जितना हो सके जोर से मारने की कोशिश की। यही आईपीएल की खुबी है, आप अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं और अलग-अलग खिलाड़ियों से मिलते हैं।”

पढें IPL 2022 (Ipl News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट