scorecardresearch

IPL 2022: SRH को मझधार में छोड़ घर रवाना हुए केन विलियमसन, मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी

केन विलियमसन और उनकी पत्नी को दूसरा बच्चा होने वाला है। जानकारी के अनुसार अगर हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में जगह बना लेती है तो वह आईपीएल में खेलने के लिए भारत लौट आएंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इस सीजन केवल एक अर्धशतक लगाया है। (फोटो- आईपीएल)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन अपने बच्चे के जन्म के लिए पत्नी के साथ होने के लिये न्यूजीलैंड लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘आधिकारिक अपडेट : हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार में नये सदस्य के जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं। ’’

फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘‘सनराइजर्स खेमे में हर कोई केन विलियमसन की पत्नी की सुरक्षित ‘डिलिवरी’ और उनके लिए अपार खुशियों की कामना कर रहा है।’’ विलियमसन इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, उन्होंने 13 मैचों में केवल 216 रन बनाए हैं। हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 13 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने अतीत में सनराइजर्स की कप्तानी की है और वेस्टइंडीज के व्हाइट बॉल क्रिकेट में नए कप्तान निकोलस पूरन की टीम की कप्तानी कर सकते हैं। 22 मई को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम को अपना आखिरी लीग मैच खेलना है।

विलियमसन और उनकी पत्नी को दूसरा बच्चा होने वाला है। जानकारी के अनुसार अगर हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में जगह बना लेती है तो वह आईपीएल में खेलने के लिए भारत लौट आएंगे। नहीं तो वह न्यूजीलैंड की टीम के साथ वहां क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड जाएंगे। उनकी 20 महीने की बेटी मैगी के पिता हैं।

कीवी क्रिकेट इस समय बतौर बल्लेबाज खराब दौर से गुजर रहा है। आईपीएल से पहले, टेनिस एल्बो की समस्या के कारण वह घरेलू सीरीज नहीं खेल सके। उन्होंने सचिन तेंदुलकर से भी सलाह ली थी, उन्हें भी अपने करियर के दौरान टेनिस एल्बो की समस्या हुई थी। विलियसमन ने कहा, “ऐसा लगता है कि इस तरह की चोट के साथ हर किसी की एक अलग कहानी है। इसलिए मैं शुरुआत में निश्चित रूप से आशान्वित था। लेकिन ऐसा नहीं है, ईमानदार से यह एक मुश्किल गोली है, जिसे निगलना है।”

पढें IPL 2022 (Ipl News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट