CSK vs SRH Playing 11, IPL 2021 Updates: सनराइजर्स हैदाराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, ये है दोनों टीमों की प्‍लेइंग-11

IPL 2021, CSK vs SRH Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Players List, Cricket Score: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदाराबाद हर हाल में जीतना चाहेगा।

Author Edited By अंकित ओझा नई दिल्ली | Updated: Apr 28, 2021 9:18:45 pm
IPL 2021, CSK vs SRH Playing 11 Prediction: दिल्ली में चेन्नई और हैदराबाद का मुकाबला।

IPL 2021, CSK vs SRH Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List Updates: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वे संस्कारण का 23वां मुक़ाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदाराबाद SRH) के बीच खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदाराबाद हर हाल में जीतना चाहेगा। चेन्नई ने इस सीजन में पांच में से अब तक चार मैच जीते हैं। टीम को सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार मिली थी। दूसरी तरफ, हैदराबाद ने अब तक पांच में से केवल एक ही मैच जीता है।

हैदराबाद को एकमात्र जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली थी। उसके बाद से टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद के लिए उसकी सबसे बड़ी चिंता उसका मध्यक्रम का रन बनाना है। केन विलियम्सन के आने के बाद नंबर तीन पर टीम को कुछ मजबूती मिली है। इस मैच में हैदाराबाद विराट सिंह की जगह फिर से मनीष पांडे को वापस लाना चाहेगी, जिनका अंतर्राष्ट्रीय अनुभव टीम के काम आ सकता है। हालांकि मनीष पांडे को जितने मैच खिलाए गए थे उसमें वो सफल होते नजर नहीं आए थे।

संभावित टीम
चेन्नई सुपरकिंग्सः महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेट कीपर), रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर

सनराइजर्स हैदराबादः डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सोहित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

Live Blog

Highlights

    19:16 (IST)28 Apr 2021
    सनराइजर्स हैदाराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सनराइजर्स ने दो बदलाव करते हुए अभिषेक शर्मा और विराट सिंह की जगह मनीष पांडे और संदीप शर्मा को मौका दिया है। सुपरकिंग्स ने भी दो बदलाव करते हुए ड्वेन ब्रावो और इमरान ताहिर की जगह लुंगी एनगिडी और मोईन अली को टीम में शामिल किया है।

    18:29 (IST)28 Apr 2021
    दीपक चहर बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं

    चेन्नई के लिए दीपक चहर बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। चहर के अलावा सैम कुरन, शार्दुल ठाकुर, और ड्वेन ब्रावो भी बेहतरीन फॉर्म में हैं। पिछले मैच में इमरान ताहिर को मौका मिला था। ताहिर ने उस मैच में दो विकेट झटके थे। 

    17:46 (IST)28 Apr 2021
    भुवनेश्वर कुमार अब भी चोटिल

    हैदराबाद के पास राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और खलील अहमद जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। नटराजन इस समय फॉर्म में नहीं है और भुवनेश्वर कुमार अब भी चोटिल हैं। ऐसे में राशिद को एक बार फिर बेहतरीन गेंदबाजी करनी होगी। 

    16:49 (IST)28 Apr 2021
    केन विलियमसन बेहतर बल्लेबाजी कर रहे हैं

    केन विलियमसन बेहतर बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन हैदराबाद को मध्य क्रम को मजबूत बनाने के लिए एक और विकल्प की ओर देखना होगा। मनीष पांडे को अगर आज मौका मिलता है तो हैदराबाद मजबूत दिखाई देगा। 

    16:00 (IST)28 Apr 2021
    चेन्नई के बल्लेबाजों को रोकना हैदराबाद के गेंदबाजों के लिए कड़ी चुनौती होगी

    चेन्नई की बल्लेबाजी काफी मजबूत दिखाई दे रही है और इसे रोकना हैदराबाद के गेंदबाजों के लिए कड़ी चुनौती होगी। ओपनिंग में फॉफ डुप्लेसिस और रितुराज गायकवाड टीम को अच्छी शुरूआत दे रहे हैं।

    15:15 (IST)28 Apr 2021
    सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और रितुराज गायकवाड़ बेहतरीन फॉर्म में

    चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अबतक यह सीज़न अच्छा रहा है। चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और रितुराज गायकवाड़ बेहतरीन फॉर्म में हैं। इसके अलावा सुरेश रैना और रवीद्र जडेजा का भी बल्ला जमकर बोल रहा है। 

    14:44 (IST)28 Apr 2021
    मनीष पांडे को वापस लाना चाहेगी हैदराबाद

    मैच में हैदराबाद विराट सिंह की जगह फिर से मनीष पांडे को वापस लाना चाहेगी, जिनका अंतर्राष्ट्रीय अनुभव टीम के काम आ सकता है। हालांकि मनीष पांडे को जितने मैच खिलाए गए थे उसमें वो सफल होते नजर नहीं आए थे। वहीं, चेन्नई की बल्लेबाजी काफी मजबूत दिखाई दे रही है और इसे रोकना हैदराबाद के गेंदबाजों के लिए कड़ी चुनौती होगी। ओपनिंग में फाफ डु प्लेसिस और रितुराज गायकवाड टीम को अच्छी शुरूआत दे रहे हैं।

    13:30 (IST)28 Apr 2021
    आईपीएल से हेट एडम जांपा बोले, बायो बबल में क्रिकेट खेलना सबसे असुरक्षित

    आईपीएल से हटने के बाद ऑस्ट्रेलिया के एडम जांपा ने कहा है कि अब तक जितने भी बायो बबल में क्रिकेट खेली है उनमें से आईपीएल का बायो बबल सबसे अधिक असुरक्षित है। साथ ही जांपा ने यह भी कहा है कि पिछले साल की तरह इस साल भी इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में ही किया जाना चाहिए था।

    12:05 (IST)28 Apr 2021
    कोरोना महामारी के बीच आज दिल्ली में खेला जाएगा पहला मैच

    कोरोना के फैलते संक्रमण के बीच दिल्ली में आज पहली बार मैच होगा। पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सनराइज़र्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

    11:35 (IST)28 Apr 2021
    हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा रहा है भारी

    चेन्‍नई और हैदराबाद के बीच कुल 14 मैच खेले गए हैं। हैदराबाद इनमें से केवल चार मुकाबले ही जीत पाई है। वहीं चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने 10 मैचों में जीत दर्ज की है।

    Next Stories
    1 IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा बयान- मेरी वजह से हार जाती टीम; फिटनेस को लेकर आलोचकों का किया मुंह बंद
    यह पढ़ा क्या?
    X