ताज़ा खबर
 

IPL 2018: RCB के पार्थिव पटेल बोले- स्मिथ, वार्नर के न होने का असर नहीं पड़ेगा

विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के न होने से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चमक कम नहीं होगी।

Author कोलकाता | Updated: March 29, 2018 10:57 PM
विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल

विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के न होने से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चमक कम नहीं होगी। स्मिथ और वार्नर को केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग का दोषी पाया गया है। इसी के चलते क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगाया है। आईपीएल में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले थे जबकि वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान बनाए गए थे। सीए के फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल के इस सीजन से प्रतिबंधित कर दिया है।

पार्थिव ने एक कार्यक्रम से इतर गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, “यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण (बॉल टेम्परिंग) है, लेकिन मुझे लगता है कि आईपीएल बड़ा ब्रांड है। यह काफी बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें काफी युवा और वरिष्ठ खिलाड़ी खेलते हैं। आईपीएल के बाहर होने वाली कुछ घटनाओं का असर इस पर नहीं पड़ेगा।” पार्थिव इस बार विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे। बेंगलोर ने उन्हें 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा है।

उन्होंने कहा, “मैं जहां 2014 में था वहां अब काफी कुछ बदल चुका है। मैं यहां वापस आईपीएल जीत कर (मुंबई इंडियंस के साथ) आ रहा हूं।” पार्थिव इस सीजन से पहले भी बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने कहा, “पिछले कुछ आईपीएल में मेरा प्रदर्शन शानदार रहा है। मैंने साथ ही घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे लिए काफी चीजें नहीं बदली हैं। मैं व्यक्तिगत तौर पर काफी मेहनत कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं टीम को टूर्नामेंट जिताने में मदद करूंगा।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018: विराट कोहली सबसे महंगे तो गौतम गंभीर सबसे सस्‍ते कप्‍तान, जानिए बाकी टीमों का हाल
2 IPL 2018: आईपीएल मैचों के कार्यक्रम में हुआ बदलाव, अब यहां खेले जाएंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच
3 IPL 2018: डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को मिली सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी