ताज़ा खबर
 

IPL 2018 : आर अश्विन ने किया युवराज सिंह का अपमान! जानें पंजाब के कप्तान पर क्यों भड़का सोशल मीडिया

सतनाम नाम के एक यूजर ने लिखा कि अश्विन और टीम प्रबंधन ने मुकाबला हारने के बाद युवराज सिंह को विलेन बना दिया। ऋषभ दत्ता नाम के एक यूजर ने लिखा की युवराज सिंह एक मैच विनर हैं लेकिन जब आप अक्षर पटेल को उनकी जगह भेज रहे हैं तो फिर वो कैसे बढ़िया प्रदर्शन करेंगे?

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए रोमांचक मुकाबले को मुंबई की टीम ने 3 रन से जीत लिया है। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी बरकरार है। इस मुकाबले के बाद किंक्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल मुकाबले के दौरान बल्लेबाजी क्रम में युवराज सिंह की जगह अक्षर पटेल को बल्लेबाजी के लिए मैदान पर भेजे जाने को लेकर प्रशंसक काफी नाराज हैं। कई लोगों को ऐसा लगता है कि युवराज सिंह की जगह अक्षर पटेल को भेजना आर अश्विन की गलती थी।

सोशल साइट ट्विटर पर आर सुनील नाम के एक यूजर ने लिखा कि कैसे दिन आ गए हैं युवराज सिंह के लिए। एक जूनियर खिलाड़ी उन्हें मैदान पर जाने से रोक देते हैं और वो कुछ नहीं कर सकते। आर अश्विन की सबसे बड़ी गलती। मुकेश झा नाम के एक यूजर ने अश्विन पर ताना मारते हुए लिखा कि अगले मुकाबले से अंकित राजपूत और मोहित शर्मा गेल और केएल राहुल के बाद उतरेंगे। एंड्र्यू टाई/ अक्षर पांचवें नंबर पर और मनोज तिवारी तथा युवराज सिंह नंबर 10वें और 11वें पर आएंगे।

सतनाम नाम के एक यूजर ने लिखा कि अश्विन और टीम प्रबंधन ने मुकाबला हारने के बाद युवराज सिंह को विलेन बना दिया। ऋषभ दत्ता नाम के एक यूजर ने लिखा की युवराज सिंह एक मैच विनर हैं लेकिन जब आप अक्षर पटेल को उनकी जगह भेज रहे हैं तो फिर वो कैसे बढ़िया प्रदर्शन करेंगे? जिसने पिछले पांच मैचों में बल्लेबाजी नहीं की हो उसे आप तब भेजते हैं जब एक ही ओवर में 17 रन बनाने हैं और लोग युवराज को इसके लिए जिम्मेदार भी मान रहे हैं। यह भी सोचिए कि क्या अक्षर पटले युवराज सिंह से अच्छे खिलाड़ी हैं। पंकज नाम के एक और यूजर ने लिखा कि यह बेहतरीन खिलाड़ी युवराज सिंह की बेइज्जती है कि उन्हें डेथ ओवरों में खेलने का मौका नहीं दिया गया।

इससे पहले इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 183 रन ही बना सकी। इस हार से किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App