ताज़ा खबर
 

IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी से पहले ही लीक हुआ तमन्ना भाटिया के डांस का VIDEO

IPL 2018: बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं।

तमन्ना भाटिया। (Photo Courtesy: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 की ओपनिंग सेरेमनी शनिवार (7 अप्रैल) को शाम 6 बजे से शुरू होगी। इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्मेंस दे रहे हैं, जिनमें मशहूर एक्स्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शुमार है लेकिन सेरेमनी से पहले ही उनके डांस रिहर्सल का वीडियो लीक हो चुका है। बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं। ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि प्रस्तुति देने से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है और वह ग्लैमरस ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं। तमन्ना ने शुक्रवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह के लिए शनिवार को अंतिम रिहर्सल से पहले संवाददाताओं से यह बात कही। कई अवॉर्ड्स शोज और स्टेज टूर्स पर प्रस्तुति दे चुकीं तमन्ना ने कहा कि स्टेडियम में प्रस्तुति देना पूरी तरह अलग है।

उन्होंने कहा, “इससे पहले, मैंने कभी स्पोर्ट्स इवेंट नहीं किया है और जब आप मंच पर होते हैं तो घबराहट और उत्साह की भावना निश्चित रूप से होती है। एक कलाकार के रूप में, स्टेडियम में प्रस्तुति देना और दर्शकों का उत्साह देखना पूरी तरह से अलग होगा। मैं उत्साहित हूं क्योंकि प्रस्तुति देने के लिए आईपीएल से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है। हम सभी क्रिकेट को लेकर पागल हैं और यह आगाज है।”

Virat Kohli, Virat Kohli at net, Virat Kohli net practice, Virat Kohli net, ipl, ipl 2018, ipl 2018 time table, ipl 2018 schedule, ipl 2018 team, ipl team 2018, ipl team 2018 players list, ipl scehdule 2018, ipl time table 2018, ipl team players list 2018, Virat Kohli net pics, Virat Kohli net photos, Virat Kohli pics, Virat Kohli photos, Royal Challengers Bangalore, Royal Challengers Bangalore captain, Royal Challengers Bangalore players, photo gallery

यह पूछे जाने पर कि वह किस टीम का समर्थन करेंगी? इस पर ‘बाहुबली’ अभिनेत्री ने कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) दो वर्ष बाद वापसी कर रही है। यह धौनी की टीम है और मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।” तमन्ना के अलावा, ऋतिक रोशन, जैकलिन फर्नांडीज और वरुण धवन शनिवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App