ताज़ा खबर
 

IPL 2018, DD vs MI: हाथ में चोट लगी तो दर्द से कराह उठे रोहित शर्मा, फैंस ने बताया ‘नौटंकी’

IPL 2018: एक यूजर ने लिखा, "इसको तो एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए, चोट तो दाहिने हाथ में लगी थी, लेकिन कराह बांया हाथ पकड़ कर रहा है।" एक यूजर ने लिखा रोहित शर्मा बेस्टमैन तो बढिया है, लेकिन वो मैदान पर बहुत सुस्त रहता है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गये। (तस्वीर-instagram/ipl20)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये। रविवार (20 मई) का मैच दरअसल मुंबई के लिए बेहद बेडलक साबित हुआ। दिल्ली से हारने के बाद मुंबई का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा भी गंभीर चोट के शिकार हो गये। रविवार को मैच में मुंबई की टीम ने पहले गेंदबाजी की। मैच के आखिरी ओवर में जब मुंबई की टीम बॉलिंग कर रही थी तो रोहित शर्मा को कंधे पर तेज चोट लगी। चोट के बाद रोहित मैदान पर ही बुरी तरह से कराहते हुए दिखे। ऐसा लगा कि फ्रैक्चर हुआ है। रोहित शर्मा मैदान से बाहर भी चले गये। हालांकि मुंबई इंडियंस के फैंस रोहित शर्मा को चोट लगने से निराश नजर आए। लेकिन कई फैंस ने रोहित शर्मा के कराहने को नौटंकी करार दिया। रोहित शर्मा की कराहने की तस्वीर जब इंस्टाग्राम पर डाली गई तो कुछ फैंस तो दुखी नजर आए लेकिन कुछ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा इसके साथ ऐसा ही होना चाहिए। इंस्टाग्राम पर एक दूसरे यूजर का कहना था कि कैच छोड़ कर एक्टिंग करने लगा, लोग क्या सोचेंगे, नौटंकी कही का चुप हो जा। एक यूजर का कहना था कि जब आप हारने लगते हैं तो आपको इस तरह व्यवहार करना पड़ता है ताकि लोग समझ जाएं कि आप थकने लगे हैं। एक यूजर ने अपना गुस्सा निकालते हुए लिखा, ‘ये तो एक्शन हीरो निकला।’ एक शख्स ने कहा कि कोई बात नहीं अब आराम ही करना, दूसरो को देखो। एक यूजर ने लिखा, “इसको तो एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए, चोट तो दाहिने हाथ में लगी थी, लेकिन कराह बांया हाथ पकड़ कर रहा है।” एक यूजर ने लिखा रोहित शर्मा बेस्टमैन तो बढिया है, लेकिन वो मैदान पर बहुत सुस्त रहता है। वहीं एक यूजर ने कहा कि रोहित शर्मा अब ठीक होकर टीम इंडिया में जल्द वापस आओ। बता दें कि रोहित शर्मा चोट लगने के बावजूद खेलने के लिए आए, लेकिन वो ज्यादा कुछ कर नहीं सके। रोहित शर्मा ने मात्र 13 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App