ताज़ा खबर
 

IPl 2018: मुंबई के बाहर होने पर चहकी थीं प्रीति जिंटा, वीडियो वायरल होने पर दी ये सफाई

IPL 2018: मुंबई की हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश हुई थीं, उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह मुंबई के हारने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए दिख रही थीं।

IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

इंडियन प्रीमयिर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) दोनों ही प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकीं। मुंबई का रविवार (20 मई) को मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ था, जहां मुंबई को हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ ही आईपीएल सीजन 11 में टीम का सफर समाप्त हो गया। वहीं मुंबई और दिल्ली के मैच के बाद KXIP का मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ था। मुंबई की हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश हुई थीं, उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह मुंबई के हारने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए दिख रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही हर कोई प्रीति जिंटा से सवाल कर रहा था कि क्या वह सच में मुंबई की हार से खुश हुई थीं। कई फैन्स के सवाल पूछने के बाद आखिरकार KXIP की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इस मामले पर सफाई दे दी है।

प्रीति ने ट्वीट कर बताया कि आखिर वह मुंबई की हार पर क्यों खुश हुई थीं। उन्होंने एक फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘रिलेक्स! पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने का एक आखिरी मौका तभी मिलता जब मुंबई की टीम दिल्ली से हार जाती, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ज्यादा खुश हुई, क्योंकि पंजाब की टीम सीएसके से हार गई और उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने का मौका मिल गया। जब आप किसी चीज के आखिर में होते हैं तब आपको केवल अपनी जीत नहीं बल्कि दूसरी टीमों की हार के बारे में भी देखना पड़ता है।’ दरअसल, कल के मैच के बाद जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें प्रीति जिंटा यह कहते हुए दिख रही थीं कि वो मुंबई की हार से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं इस वक्त बहुत खुश हूं कि मुंबई हार गई, बहुत खुश हूं।’

बता दें कि पंजाब के पास रविवार को प्लेऑफ में पहुंचने का आखिरी मौका था। मुंबई की हार के बाद सीएसके और पंजाब के बीच मैच हुआ था। अगर इस मैच में पंजाब ज्यादा अंतर से जीत हासिल कर लेता तो राजस्थान की जगह इस वक्त पंजाब प्लेऑफ में होता, लेकिन KXIP की टीम कल का मैच जीतने में नाकाम रही। वहीं अगर मुंबई कल का मैच जीत जाती तो, पंजाब की चेन्नई से जीत या हार का कोई मतलब नहीं होता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App