ताज़ा खबर
 

IPL 2018: पहले से तय था किनके बीच होगा फाइनल? इस वीडियो से उठ रहे सवाल

हैदराबाद और केकेआर में से कौन-सी टीम फाइनल में पहुंचेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के मन में संदेह पैदा कर दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 का फाइनल मुकाबला रविवार (27 मई) को खेला जाना है। इस मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 25 मई को क्वालीफायर-2 का मैच खेला जाएगा। जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी वह फाइनल में पहुंचेगी। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई क्वालीफायर-1 में हैदराबाद को हरा सीधे फाइनल का टिकट कटा चुकी है।

हैदराबाद और केकेआर में से कौन-सी टीम फाइनल में पहुंचेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के मन में संदेह पैदा कर दिया है। इस वीडियो में 2018 के फाइनल का प्रोमो दिखाया जा रहा है, जिसमें केकेआर और सीएसके खेलती दिख रही है। हालांकि ये वीडियो अधूरा है लेकिन इसे देख फैंस आईपीएल 2018 का फाइनल फिक्स होने की बात कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pak vs Eng: एलन बॉर्डर के बराबर पहुंचे एलिस्टर कुक, इतिहास रचने से एक कदम दूर
2 IPL 2018, SRH vs KKR: दिनेश कार्तिक ने केकेआर की ओर से ठोके हैं सर्वाधिक रन, गेंदबाजी में सुनील नारायण टॉप
3 England vs Pakistan 1st Test: सिर्फ 184 रन पर ढेर हुआ इंग्लैंड, पाकिस्तान की पकड़ मजबूत