ताज़ा खबर
 

IPL 2018: पहले से तय था किनके बीच होगा फाइनल? इस वीडियो से उठ रहे सवाल

हैदराबाद और केकेआर में से कौन-सी टीम फाइनल में पहुंचेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के मन में संदेह पैदा कर दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 का फाइनल मुकाबला रविवार (27 मई) को खेला जाना है। इस मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 25 मई को क्वालीफायर-2 का मैच खेला जाएगा। जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी वह फाइनल में पहुंचेगी। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई क्वालीफायर-1 में हैदराबाद को हरा सीधे फाइनल का टिकट कटा चुकी है।

हैदराबाद और केकेआर में से कौन-सी टीम फाइनल में पहुंचेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के मन में संदेह पैदा कर दिया है। इस वीडियो में 2018 के फाइनल का प्रोमो दिखाया जा रहा है, जिसमें केकेआर और सीएसके खेलती दिख रही है। हालांकि ये वीडियो अधूरा है लेकिन इसे देख फैंस आईपीएल 2018 का फाइनल फिक्स होने की बात कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App