ताज़ा खबर
 

IPL 2018: कगिसो रबाडा के स्थान पर इस खिलाड़ी को मिला दिल्ली डेयरडेविल्स में मौका

IPL 2018: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रबादा चोट के कारण तीन महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। इसी वजह से वह इस बार आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली की टीम ने 4.2 करोड़ रुपये की राशि में रबादा को खरीदा था।

कगीसो रबाडा। (Photo Courtesy: BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने चोटिल तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की जगह लियाम प्लेंकट को टीम में शामिल किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीससीआई) ने शनिवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा,”प्लेंकट का यह पहला आईपीएल टूर्नामेंट होगा। उन्हें रजिस्टर्ड एवेलेबल प्लेयर पूल (आरएपीपी) सूची के माध्यम से चोटिल रबादा के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।” इंग्लैंड के तेज गेंदबाज प्लेंकट ने अपने देश के लिए अब तक 13 टेस्ट, 85 वनडे और 15 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रबादा चोट के कारण तीन महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। इसी वजह से वह इस बार आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली की टीम ने 4.2 करोड़ रुपये की राशि में रबादा को खरीदा था।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस सीजन पृथ्वी शॉ (1.20 करोड़), अभिषेक शर्मा (55 लाख), मनोज कालरा (20 लाख), कॉलिन मुनरो (1.90 करोड़), ट्रेंट बोल्ट (2.20 करोड़), लियाम प्लेंकट, गौतम गंभीर (2.80 करोड़), जेसन रॉय (1.50 करोड़), अमित मिश्रा (4 करोड़), शाहबाज नदीम (3.20 करोड़), नमन ओझा (1.40 करोड़), ग्लेन मैक्सवेल (9 करोड़), हर्शल पटेल (20 लाख), राहुल तेवतिया (3 करोड़), जयंत यादव (50 लाख), विजय शंकर (3.20 करोड़), मोहम्मद शमी (3 करोड़), डेनियल क्रिश्चियन (1.50 करोड़), गुरकीरत सिंह (75 लाख), आवेश खान (70 लाख), सयन घोष (20 लाख), संदीप लामिचाने (20 लाख), क्रिस मॉरिस (11 करोड़), श्रेयस अय्यर (7 करोड़) और ऋषभ पंत (15 करोड़) को अपने साथ जोड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App