ताज़ा खबर
 

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान ने बताई फाइनल में हार की वजह

शेन वाटसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में नाबाद 117 रन की पारी खेलकर अकेले दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स को तीसरा इंडियन प्रीमियर लीग खिताब दिलाया और हार के बाद विरोधी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने आस्ट्रेलिया के इस आलराउंडर की ‘अविश्वसनीय’ पारी की जमकर तारीफ की।

Author मुंबई | May 28, 2018 13:37 pm
सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बयां की हार की वजह

शेन वाटसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में नाबाद 117 रन की पारी खेलकर अकेले दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स को तीसरा इंडियन प्रीमियर लीग खिताब दिलाया और हार के बाद विरोधी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने आस्ट्रेलिया के इस आलराउंडर की ‘अविश्वसनीय’ पारी की जमकर तारीफ की। वाटसन ने सत्र के अपने दूसरे शतक के दौरान 11 चौके और आठ छक्के जड़े जिससे सुपरकिंग्स की टीम ने 179 रन के लक्ष्य को कल रात 18 . 3 ओवर में हासिल कर लिया। विलियमसन ने हैदराबाद की आठ विकेट की हार के बाद कहा, ‘‘हां, मुझे ऐसा लगता है, यह बेहतरीन पारी थी। कोई भी जो फाइनल में 100 रन से अधिक की पारी खेलता है तो बेशक यह शानदार प्रयास है, टीम के लिए बेहतरीन योगदान और उसे रोकना बेहद मुश्किल था।

हैदराबाद के कप्तान ने कहा, ‘‘और मैच के बड़े हिस्से में हमारा प्रदर्शन अच्छा था लेकिन जैसे कि मैंने वाटसन की पारी का जिक्र किया, यह अविश्वसनीय प्रयास था।’’ विलियमसन ने कहा कि उनकी टीम का बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन का स्कोर प्रतिस्पर्धी था। उन्होंने पांच ओवर में 20 रन पर एक विकेट गंवाने के बाद मुश्किल चरण से उबरने के लिए सीएसके को श्रेय दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘इस विकेट पर आधा मैच होने के बाद हमने सोचा कि हमने काफी प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया है। यह संभवत: वानखेड़े का सामान्य विकेट नहीं था। धीमी गेंद रुककर आ रही थी। इसलिए हमने सोचा था कि 180 रन काफी अच्छा लक्ष्य है और आपने हमारे शुरुआती ओवरों में देखा कि रन बनाना उतना आसान नहीं था।

विलियमसन ने कहा, ‘‘सीएसके जिस तरह खेला उसके लिए उन्हें श्रेय जाता है। उन्होंने अपना अनुभव दिखाया, मुश्किल समय से बाहर निकले और मैच हमारी पकड़ से दूर कर दिया। आपको अच्छे क्रिकेट की सराहना करनी होगी और यह सीएसके और उनकी बल्लेबाजी है। वे बेहतरीन थे और उन्होंने हमें मौके नहीं दिए।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App