ताज़ा खबर
 

IPL 2018: महिला दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने RCB पर किया ऐसा ट्वीट, नाराज हो सकते हैं विराट कोहली

IPL 2018: दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेटर डेन वैन निकार्क ने ट्वीट कर कहा है कि 'डेथ ओवरों में एंडरसन शॉट लेंथ गेंद क्यों डाल रहे थे? बेतुका'। अपने दूसरे ट्वीट में भी वैन निकार्क ने एंडरसन को निशाने पर लिया और लिखा कि 'बेतुका, माफ करना एंडरसन...बेतुका'।

निराश आरसीबी के कप्तान विराट कोहली। (image source-BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स के हाथो बुधवार (25 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की हार पूरी टीम के  लिए बड़ा झटका है। 20 ओवरों के इस मैच में आरसीबी के खिलाड़ियों ने 200 से ज्यादा रनों का लक्ष्य विरोधी टीम के सामने रखा था, लेकिन इसके बावजूद आरसीबी यह मैच हार गई। इस मुकाबले में आरसीबी की हार की काफी चर्चा हो रही है। खासकर आरसीबी की खराब गेंदबाजी को लेकर। अब दक्षिण अफ्रीका की एक महिला क्रिकेटर ने आरसीबी की इस हार पर तीखा कमेंट किया है। इस महिला क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ तीन ट्वीट कर आरसीबी और टीम के गेंदबाज एंडरसन की जमकर आलोचना की है।

दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेटर डेन वैन निकार्क ने ट्वीट कर कहा है कि ‘डेथ ओवरों में एंडरसन शॉट लेंथ गेंद क्यों डाल रहे थे? बेतुका’। अपने दूसरे ट्वीट में भी वैन निकार्क ने एंडरसन को निशाने पर लिया और लिखा कि ‘बेतुका, माफ करना एंडरसन…बेतुका’। इतना ही नहीं अपने एक और ट्वीट में इस खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘मुझे गलत मत समझिए। एमएस धोनी एक लिजेंड हैं। लेकिन माफ करना एंडरसन आपने गेंदबाजी बहुत खराब की’।

अब शायद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को दक्षिणी अफ्रीकी खिलाड़ी का यह कमेंट पसंद ना आए। लेकिन यह सच्चाई है कि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हुए मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाज कोरे एंडरसन ने 3.4 ओवरों में कुल 58 रन लुटाए। एंडरसन को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी। अंतिम ओवरों में एंडरसन की जमकर पिटाई हुई। एंडरसन की खराब गेंदबाजी का फायदा चेन्नई सुपर किंग्स को मिला।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने तय ओवरों में 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नौवें ओवर में चार विकेट गंवा चुकी थी। लेकिन अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धोनी के बीच हुई धुंआधार साझेदारी ने आरसीबी के जबड़े से जीत छिन लिया। आरसीबी के गेंदबाजों ने अंतिम छह ओवरों में 81 रन ठोक डाले। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने यह मुकाबला 2 गेंदे शेष रहते 5 विकेट से जीत लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App